S M L

फेमिना मिस इंडिया 2018 फिनाले की रात होने वाली है धमाकेदार, ये एक्ट्रेसेज मचाएंगी धमाल

जैकलीन फर्नांडीज, दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ और ‘रेस 3’ के गाने ‘हीरिए’ पर ठुमके लगाती हुई नजर आएंगी

Updated On: Jun 19, 2018 08:40 PM IST

Arbind Verma

0
फेमिना मिस इंडिया 2018 फिनाले की रात होने वाली है धमाकेदार, ये एक्ट्रेसेज मचाएंगी धमाल

फेमिना मिस इंडिया 2018 फिनाले की रात काफी शानदार होने वाली है. इस मौके पर जैकलीन फर्नांडीज, करीना कपूर खान और माधुरी दीक्षित स्टेज पर जबरदस्त परफॉर्मेंस देने वाली हैं. ये सारी एक्ट्रेसेज काफी दिनों से इसके लिए तैयारी कर रही हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड दीवा करेंगी परफॉर्म

फेमिना मिस इंडिया 2018 के फिनाले में माधुरी, जैकलीन और करीना परफॉर्म करने वाली हैं. इस परफॉर्मेंस से पहले तीनों का एक रिहर्सल वीडियो सामने आया है. करीना कपूर खान तकरीबन 2 साल बाद स्टेज पर लौट रही हैं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि करीना अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के गाने ‘तारीफां’, फिल्म ‘की एंड का’ के गाने ‘हाई हील्स’ और ‘जुनूनियत’ के गाने ‘नाचेंगे सारी रात’ पर परफॉर्म करेंगी.

Dance rehearsals for #FeminaMissIndia

A post shared by Kareena Kapoor Khan!! VEERES (@kareena__bebo_) on

जैकलीन और माधुरी भी लगाएंगी ठुमके

जैकलीन फर्नांडीज, दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ और ‘रेस 3’ के गाने ‘हीरिए’ पर ठुमके लगाती हुई नजर आएंगी. जबकि धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित अपनी ही फिल्म के गाने ‘आजा नचले’ पर जलवा बिखेरती हुई नजर आएंगी. इन सबके परफॉर्मेंस के वीडियोज ने ही सोशल मीडिया पर अभी धमाल मचा रखा है तो सोचिए कि जब इनका परफॉर्मेंस लाइव होगा तो स्टेज पर कितना धमाल मचेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi