S M L

Good News: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी कर रहीं मराठी फिल्मों में डेब्यू, ट्विटर पर दी जानकारी

माधुरी दीक्षित की इस फिल्म का नाम है ‘बकेट लिस्ट’. इस फिल्म का निर्देशन करेंगे तेजस प्रभा विजय देओसकर

Updated On: Jan 14, 2018 06:07 PM IST

Arbind Verma

0
Good News: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी कर रहीं मराठी फिल्मों में डेब्यू, ट्विटर पर दी जानकारी

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित अब बॉलीवुड के अलावा मराठी फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं. उन्होंने अपनी पहली मराठी फिल्म के नाम की घोषणा भी कर दी है. मकर संक्रांति के मौके पर माधुरी ने ये खुशी अपने फैंस के साथ बांटी है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर दी है. साथ ही उन्होंने सभी को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं भी दी हैं.

इस फिल्म के पोस्टर में माधुरी बहुत ही साधारण मगर काफी सुंदर दिखाई दे रही हैं. इस फिल्म में शायद वो एक पत्नी का किरदार निभा रही हैं क्योंकि वो ऐसे ही गेट-अप में नजर आ रही हैं. उनके पीछे लिखा है मदर, फ्रेंड और सिस्टर.

माधुरी दीक्षित की इस फिल्म का नाम है ‘बकेट लिस्ट’. इस फिल्म का निर्देशन करेंगे तेजस प्रभा विजय देओसकर. उन्होंने ही इस फिल्म की स्क्रिप्ट देवश्री शिवाडेकर के साथ मिलकर लिखी है.

मीडिया को दिए इंटरव्यू में माधुरी ने कहा कि, ‘ये कहानी हर घर की है, लेकिन फिर भी इसमें कुछ खास है. इससे न केवल आपको आशा और प्रेरणा मिलेगी, बल्कि साथ ही ये फिल्म आपको अपने जीवन को सही तरीके से जीने के लिए प्रोत्साहित भी करेगी. मेरे लिए इस फिल्म को चुनने का सबसे बड़ा कारण ये था कि ये हर किसी के दिल को छू लेने वाली फिल्म है.’

आपको बता दें कि, माधुरी की आखिरी फिल्म ‘गुलाब गैंग’ आई थी. अब इस मराठी फिल्म के अलावा माधुरी स्वपनिल जयकर की डायरेक्ट की हुई मराठी फिल्म को भी प्रोड्यूस करने वाली हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi