S M L

मधुबाला के लुक को माधुरी ने किया रिक्रिएट, ‘मोहे पनघट पे नंदलाल’ गाने पर किया डांस

माधुरी दीक्षित बहुत जल्द करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में संजय दत्त के साथ नजर आएंगी

Updated On: Aug 15, 2018 11:38 AM IST

Arbind Verma

0
मधुबाला के लुक को माधुरी ने किया रिक्रिएट, ‘मोहे पनघट पे नंदलाल’ गाने पर किया डांस

माधुरी दीक्षित काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन फिल्मों के प्रति उनकी दीवानगी आज भी बिल्कुल वैसी ही है जैसी 90 के दशक में हुआ करती थी. हालांकि, वो बहुत जल्द करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में नजर आने वाली हैं. लेकिन इसी बीच उनकी एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जो आपको पुराने जमाने की मशहूर अदाकारा मधुबाला की आपको याद दिला देगा.

मधुबाला वाले लुक में नजर आईं माधुरी

माधुरी दीक्षित की सोशल मीडिया पर एख ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसमें वो हू-ब-हू मधुबाला के जैसी लग रही हैं. उन्होंने ‘मुगल-ए-आजम’ में मधुबाला के लुक को फिर से रिक्रिएट करने की कोशिश की है. वो इन दिनों शो ‘डांस दीवाने’ की जज हैं. इस बार उन्होंने मधुबाला के फेमस गाने ‘मोहे पनघट पे नंदलाल’ के लुक को रिक्रिएट किया है. शो में ही माधुरी ने इस गाने पर डांस भी किया. इस लुक को पाने में माधुरी की मदद फेमस मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रैक्टर ने की है. जिन्होंने सोशल मीडिया पर माधुरी की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को शेयर किया है.

Retro feels today on #DanceDeewane

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

कलंक में आएंगी माधुरी नजर

माधुरी दीक्षित बहुत जल्द करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में संजय दत्त के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म के जरिए वो कई सालों बाद संजय दत्त के साथ काम करने वाली हैं. इस फिल्म में वरुण धवन लीड रोल में हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi