S M L

‘बकेट लिस्ट’ के सेट पर रेणुका शहाणे ने माधुरी से डांस कर कहा ‘लो चली मैं’

एक बार फिर से ऑनस्क्रीन की दो बहनें मराठी फिल्म में अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं

Arbind Verma Updated On: May 20, 2018 12:48 PM IST

0
‘बकेट लिस्ट’ के सेट पर रेणुका शहाणे ने माधुरी से डांस कर कहा ‘लो चली मैं’

काफी अरसे के बाद एक बार फिर से माधुरी दीक्षित दर्शकों के सामने अपनी फिल्म लेकर मौजूद हैं. लेकिन इस बार वो मराठी दर्शकों को लुभाती नजर आएंगी. माधुरी पहली बार मराठी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. लेकिन इस फिल्म के सेट से एक वीडियो सामने आया है जिसे धर्मा प्रोडक्शन्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर आपकी यादें जरूर ताजा हो जाएंगी.

रेणुका और माधुरी ने किया डांस

माधुरी दीक्षित की पहली मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ के सेट से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखते ही आपकी सारी पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी. इस वीडियो को धर्मा प्रोडक्शन्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है जिसमें माधुरी दीक्षित और उनकी को-स्टार रेणुका शहाणे अपनी पुरानी फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. ‘लो चली मैं’ की धुन पर ऑनस्क्रीन की दोनों बहनें जमकर नाची हैं.

पुराने समय की दिलाएगा याद

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये वही गाना है जिसने साल 1994 में तूफान ला दिया था. ये गाना आज भी उतना ही पॉपुलर है जितना कि उस जमाने में था. ये आपको फिर से उसी दौर में ले जाएगा जब ये फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर लगी थी. इस फिल्म ने सफलता के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे. लेकिन अब एक बार फिर से ऑनस्क्रीन की दो बहनें मराठी फिल्म में अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi