S M L

माधुरी करेंगी सरोज खान के साथ जुगलबंदी, एक बार फिर दिखेगा स्क्रीन पर मुजरा का जलवा

धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'कलंक' 19 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी

Updated On: Aug 25, 2018 08:40 AM IST

Arbind Verma

0
माधुरी करेंगी सरोज खान के साथ जुगलबंदी, एक बार फिर दिखेगा स्क्रीन पर मुजरा का जलवा

माधुरी दीक्षित इन दिनों मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ में काम कर रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के ही एक स्टूडियो में चल रही है. जब से इस फिल्म की घोषणा हुई है तब से लेकर अब तक ये फिल्म काफी चर्चा में है. माधुरी के बारे में ये बात तो सभी को पता है कि वो जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं, उतनी ही अच्छी डांसर भी. तो एक बार फिर से इस फिल्म में उनके डांस का जलवा लोगों को देखने को मिलेगा.

माधुरी करेंगी कलंक में कत्थक डांस

माधिरी दीक्षित अपनी आने वाली फिल्म ‘कलंक’ में एक मुजरा सीक्वेंस करने वाली हैं. और बड़ी बात तो ये है कि इस सीक्वेंस के लिए माधुरी एक बार फिर से मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के साथ जुगलबंदी करने वाली हैं. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट को मानें तो माधुरी और सरोज खान ‘कलंक’ के एक मुजरा सीक्वेंस के लिए फिर से हाथ मिलाने जा रहे हैं. इस गाने को सरोज खान और रेमो डीसूजा मिलकर कोरियोग्राफ करेंगे. इस गाने के बारे में बात करते हुए सरोज खान ने कहा कि, ‘हमने इस फिल्म के लिए मुजरा सॉन्ग पर पिछले चार दिन पहले ही काम शुरू किया है. मैं रेमो के साथ मिलकर इस गाने की कोरियोग्राफी कर रही हूं. रेमो इसका तकनीकी पक्ष देखेंगे. इस गाने का आइडिया कुछ ऐसा है कि ऑडियंस मेरे और माधुरी के पुराने गानों को याद कर सकें. लोग प्योर इंडियन सॉन्ग भूल गए हैं. उन्हें दोबारा से सिल्वर स्क्रीन पर लाना बेहद जरूरी है. मुजरा सॉन्ग 5, 6 और 7 सितंबर को तीन दिन में शूट होना है.’

कलंक के सेट से शेयर की तस्वीर

धर्मा प्रोडक्शन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘कलंक’ की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें माधुरी दीक्षित, सरोज खान और रेमो डीसूजा नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है, ‘कलंक आपको माधुरी दीक्षित और सरोज खान जी की लेजेंड्री री-यूनियन दिखाने जा रही है, लेकिन इतना ही नहीं रेमो डिसूजा भी अपने एलिमेंट लेकर हाजिर होंगे. एक्साइटेड?’ आपको बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन की ये फिल्म 19 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi