S M L

माधुरी दीक्षित को कड़ी टक्कर देने आ रही हैं आलिया भट्ट, इस गाने में होगा आमना-सामना

फिलहाल आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग बुल्गारिया में कर रही हैं

Updated On: Sep 08, 2018 10:49 AM IST

Arbind Verma

0
माधुरी दीक्षित को कड़ी टक्कर देने आ रही हैं आलिया भट्ट, इस गाने में होगा आमना-सामना

आलिया भट्ट इन दिनों अपने करियर के बेहतरीन दौर से गुजर रही हैं. उनकी झोली में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के बाद से कई बड़ी फिल्में आ चुकी हैं. पिछली ही फिल्म ‘राजी’ से दर्शकों के दिल पर छाने वाली आलिया बहुत जल्द धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘कलंक’ में नजर आने वाली हैं. वो बहुत जल्द इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी.

कलंक में नजर आएंगी आलिया भट्ट

धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग आलिया बहुत जल्द शुरू कर देंगी. हालांकि, फिलहाल वो अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग बुल्गारिया में कर रही हैं. वहां से वापस लौटते ही आलिया इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. इस पीरियड ड्रामा में दर्शकों को आलिया का एक नया अंदाज देखने को मिलेगा. जिसके लिए वो इन दिनों कत्थक डांस की ट्रेनिंग भी ले रही हैं. वो बहुत जल्द माधुरी दीक्षित के साथ फिल्म में एक गाने के लिए कत्थक डांस की शूटिंग करने वाली हैं. डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें एक सूत्र ने जानकारी दी है कि इन दोनों पर डांस शूट होना है. इस शूट के लिए फिल्म की टीम सब कुछ परफेक्ट करने के लिए जुटी हुई है. ये एक क्लासिकल गाना होगा जिसमें पुराने समय की झलक दिखेगी.

माधुरी से होगा आलिया का सामना

आपको बता दें कि, आलिया भट्ट पिछले एक साल से कत्थक डांस की ट्रेनिंग ले रही हैं लेकिन उनका मुकाबला माधुरी दीक्षित से होगा जो कि एक ट्रेन्ड कत्थक डांसर हैं. सूत्र ने बताया कि, ‘आलिया को इस गाने के लिए डांस फॉर्म सीखनी ती जो उन्होंने इससे पहले कभी भी नहीं की. हालांकि, आलिया ने एक साल पहले ही इस डांस फॉर्म की क्लास लेनी शुरू कर दी थी और बीते 1 से डेढ़ महीने में उन्होंने कड़ी ट्रेनिंग शुरू कर दी है और ये उनके किरदार के लिए बेहद जरूरी है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi