S M L

FIRST LOOK: फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ से मराठी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी माधुरी दीक्षित  

माधुरी दीक्षित की इस फिल्म को करण जौहर और एए फिल्म्स मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं

Updated On: Apr 03, 2018 11:30 AM IST

Akash Jaiswal

0
FIRST LOOK: फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ से मराठी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी माधुरी दीक्षित  

बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीतने के बाद धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित अब मराठी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं.  माधुरी जल्द ही करण जौहर और एए फिल्म्स की फिल्म मराठी फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्माण तेजस देओस्कर कर रहे हैं और साथ ही डार्क हॉर्स सिनेमाज, डर मोशन पिक्चर्स और ब्लू मुस्तांग क्रिएशन्स मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रही है.

इस फिल्म से इसका लुक पोस्टर शेयर किया गया. इस पोस्टर को माधुरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करके लिखा, “अपनी पहली मराठी फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हूं.” फिल्म के इस पोस्टर में माधुरी हैप्पी फेस के साथ बाइक चलाती हुईं नजर आ रही हैं.

फिल्म के इस पोस्टर में माधुरी खूबसूरत तो लग ही रही हैं, साथ ही वो बिलकुल एक टीनएज गर्ल की तरह लग रही हैं. डीएनए पर छपी एक रिपोर्ट में बताया गया कि ये एक आम इंसान के जीवन की कहानी है जिसके कुछ सपने अधूरे हैं. फिल्म में माधुरी मधुरा साने नामकी एक हाउसवाइफ का किरदार निभा रही हैं जो अपने जीवन के बकेट लिस्ट में मौजूद हर काम को पूरा करना चाहती है. ये भी रिवील किया गया कि इस फिल्म के लिए मेकर्स बेहतर से बेहतर प्रमोशनल कैंपेन प्लान कर रहे हैं जिसमें करण भी शामिल है. ये फिल्म करण जौहर के जन्मदिन के दिन 25 मई को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi