S M L

Shocking : बॉलीवुड बंटा हुआ है, नहीं है फिल्ममेकर्स में एकता - मधुर भंडारकर

मधुर ने खुलासा किया कि इंदु सरकार के वक्त उन्होंने फिल्ममेकर्स को समर्थन के लिए फोन किए थे लेकिन कोई साथ नहीं आया

Updated On: Nov 23, 2017 04:56 PM IST

Bharti Dubey

0
Shocking : बॉलीवुड बंटा हुआ है, नहीं है फिल्ममेकर्स में एकता - मधुर भंडारकर

फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने खुलासा कर दिया है कि बॉलीवुड में एकता नहीं है और फिल्ममेकर्स पूरी तरह से अपने फायदे के लिए बंटे हुए हैं.

IFFA 2017 में एक पैनल डिबेट के दौरान मधुर ने कहा कि वो पूरी तरह से पद्मावती वाले विवाद में संजय लीला भंसाली के साथ हैं लेकिन जब वो इंदु सरकार के विवाद में फंसे थे तो कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया था.

मधुर ने कहा कि भंसाली को करणी सेना को सेंसर बोर्ड के साथ स्क्रीनिंग में फिल्म दिखाकर इस मामले को सुलझा लेना चाहिए.

सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी की तारीफ करते हुए मधुर का कहना था कि सेंसर बोर्ड सही हाथों में है, प्रसून जोशी एक जिम्मेदार और क्रिएटिव इंसान हैं.

indu sarkar

मधुर का कहना है कि जब भी इतिहास और बायोपिक जैसे विषयों पर फिल्में बनेंगी इस तरह के विवाद उठ सकते हैं. इंदु सरकार के वक्त को याद करते हुए मधुर का कहना था कि उनसे फिल्म में ये डिस्क्लेमर डालने को कहा गया था कि फिल्म पूरी तरह से काल्पनिक है, लेकिन रिलीज का वक्त पास आ रहा था और मेरे पास इतना भी वक्त नहीं था कि मैं इसे चैलेंज कर सकूं.

मधुर के मुताबिक अब वक्त इतना खराब आ गया है  फिल्म के बनने के वक्त ही कोई ना कोई खड़ा होकर फिल्म में रोड़े अटकाने की कोशिश करता है, जो एक गलत परंपरा है.

ये जरूर पढ़ें - इंदु सरकार विवाद: कांग्रेस ने मधुर भंडारकर के फोटो पर पोती कालिख

इंदु सरकार के वक्त को याद करते हुए मधुर का कहना था कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के तमाम लोगों को ट्वीट करके इंदु सरकार का समर्थन करने को कहा था लेकिन ऐसा किसी ने नहीं किया, वो लोग राजनीतिक पार्टियों से डरे हुए थे. कई ऐसे मौके आए जब मुझे इंदु सरकार की प्रेस कॉन्फ्रेंस तक रद्द करनी पड़ी. पार्टीयों ने सड़क पर मेरी फिल्म का खुलकर विरोध किया था.

इसलिए मैं इस बात को पूरी तरह से मानता हूं कि बॉलीवुड अपने फायदे के लिए पूरी तरह से बंटा हुआ है.  कोई यहां किसी का साथ नहीं देता. फिर भी मैं संजय लीला भंसाली के समर्थन में पूरी तरह से साथ हूं.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi