S M L

सेक्रेड गेम्स विवाद: मेरी अभिव्यक्ति की आजादी को कुचलने वाले दिन राहुल गांधी कहां थे - मधुर भंडारकर

नेटफिलिक्स की सेक्रेड गेम्स नाम की वेबसीरीज में सेक्स सीन्स और गालियों की भरमार है, जिसकी वजह से ये इन दिनों चर्चा का केन्द्र बनी हुई है

Updated On: Jul 16, 2018 01:17 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
सेक्रेड गेम्स विवाद: मेरी अभिव्यक्ति की आजादी को कुचलने वाले दिन राहुल गांधी कहां थे - मधुर भंडारकर

अभिव्यक्ति की आजादी के लिए राहुल गांधी के ट्वीट का बॉलीवुड में जमकर विरोध हो रहा है. मामला नेटफिलिक्स की वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स का है जिसके डायलॉग्स में राजीव गांधी पर बोफोर्स घोटाले में शामिल होने की बात कही गई है. राहुल गांधी ने एक ट्वीट करके अभिव्यक्ति की आजादी पर सवाल उठाए थे और अपने पिता राजीव गांधी की कुर्बानी को देश के लिए कुर्बानी बताया था.

राहुल के इस ट्वीट के जवाब में अब फिल्ममेकर मधुर भंडारकर भी उठ खड़े हुए हैं. उन्होंने आज ट्वीट करके राहुल गांधी पर निशाना साधा है. मधुर ने कहा कि जब पिछले साल उन्होंने अपनी फिल्म इंदु सरकार बनाई थी तब कांग्रेस ने उनका इतना विरोध किया था कि उन्हें अपनी फिल्म का प्रचार तक करना भारी पड़ गया था. उस वक्त राहुल गांधी कहां थे.

यहां पढ़िए कि क्या था इंदु सरकार के वक्त कांग्रेस से मधुर का विवाद

उधर अनुराग कश्यप ने भी ट्वीट करके राहुल गांधी के बयान पर एक तरह से चुटकी ली है. उनका इशारा है कि राहुल गांधी कम से कम सोकर तो जागे.

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने तो खुलकर राहुल गांधी पर निशाना साधा है. स्वरा का कहना है कि राहुल गांधी अभिव्यक्ति की आजादी पर कम से कम बात तो कर रहे हैं.

सेक्रेड गेम्स के बारे में आपको बता दें कि नेटफिलिक्स पर स्ट्रीम हो रही इस वेबसीरीज को लोग जमकर देख रहे हैं. इसकी कहानी में एक क्रिमिनल गायतोंडे की स्टोरी को दिखाया गया है जो जीवन भर क्राइम करता रहता है. उसी के विचारों को दिखाते हुए राजीव गांधी को बोफोर्स घोटाले में शामिल बताया गया है.

यहां पढ़िए - सेक्स सीन्स और गालियों से भरी नेटफिलिक्स की सीरीज सेक्रेड गेम्स का रिव्यू

इस सीरीज के कई दूसरे डायलॉग्स पर भी विवाद है. सेक्स सीन्स और गालियों से ये सीरीज इन दिनों हर किसी के लिए चर्चा का केन्द्र बनी हुई है. कांग्रेस ने इसके खिलाफ कई जगह केस भी दर्ज करवाए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi