S M L

'मधुबाला' दृष्टि धामी को नहीं मिली 36 लाख रुपये फीस, प्रोड्यूसर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

CINTAA में दृष्टि धामी ने कलर्स के पॉपुलर शो 'मधुबाला' के प्रोड्यूसर अभिनव शुक्ला के खिलाफ उनकी फीस नहीं देने की शिकायत दर्ज कराई है.

Rajni Ashish Updated On: Mar 14, 2018 01:09 PM IST

0
'मधुबाला' दृष्टि धामी को नहीं मिली 36 लाख रुपये फीस, प्रोड्यूसर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

पॉपुलर एक्ट्रेस अमृता राव के बाद अब टीवी की मधुबाला ने अपनी कमाई ना मिलने के कारण आवाज उठाई है. यहां बात टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दृष्टि धामी की हो रही है जिन्होंने कलर्स के पॉपुलर शो 'मधुबाला' के प्रोड्यूसर अभिनव शुक्ल के खिलाफ उनकी फीस नहीं देने की शिकायत 'सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स टीवी एसोसिएशन' यानी CINTAA में दर्ज कराई है.

Drashti dhami

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक दृष्टि ने अपनी श‍िकायत में कहा है कि टीवी शो 'मधुबाला' के सुपरहिट होने के बावजूद प्रोड्यूसर अभिनव शुक्ला ने उन्हें 36 लाख रुपये फीस के पैसे अब तक नहीं दिए हैं.

प्रोड्यूसर ने कबूली पैसे ना देने की बात

abhinav

इस मामले पर प्रोड्यूसर अभिनव का कहना है कि 'शो से कोई पैसे अब तक नहीं बनाए हैं. मैं अगले शो में कमाई के बाद ही एक्ट्रेस को उनके बाकी बचे पैसे दे सकता हूं.

क्रू और बाकी एक्टर्स के पैसे भी बाकी

सूत्रों से पता चला है कि ना सिर्फ दृष्टि बल्कि इस शो से जुड़े कई कास्ट और क्रू के मेंबर्स के भी पैसे अभी बाकी हैं. नाम ना बताने की शर्त पर शो से जुड़े कुछ लोगों ने बताया कि उनके पैसे बड़े दिनों बाद मिले हैं. कुछ लोगों ने ये भी बताया कि उनके पैसे अब तक बाकी हैं.

पहले भी हुई थी शिकायत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोड्यूसर अभिनव के खिलाफ ऐसे शिकायतें पहले भी आ चुकी हैं. उन्हें टीवी सर्कल में पहले ही बैन किया जा चुका है. लेकिन इस बार मामला सिंटा तक पहुंच गया है तो एक्शन होना तय है. कहा तो ये भी जा रहा है कि अब अभिनव को पूरी तरह से बैन किया जा सकता है. आपको बता दें कि कलर्स के शो 'मधुबाला' में दृष्ट‍ि धामी के ऑपोजिट टीवी के पॉपुलर एक्टर विवियन डिसेना थे और इन दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था.

अमृता राव ने भी की थी शिकायत

amrita-647_030916011346

पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ने भी सीरियल 'मेरी आवाज ही पहचान है' के प्रोड्यूसर्स द्वारा 22 लाख रुपये का भुगतान नहीं करने की वजह से 'सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स टीवी एसोसिएशन' में शिकायत की थी.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोड्यूसर्स अमृता को 5 लाख रुपये देने को राजी हैं लेकिन 17 लाख रुपये की न्यूनतम गारंटी रकम को लेकर विवाद जारी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi