S M L

मधुबाला का ये दिलकश स्टेचू देख आप हो जाएंगे हैरान

शानदार और मनमोहक है मधुबाला के ये लाइफ साइज स्टेचू

Updated On: Aug 11, 2017 06:15 PM IST

Akash Jaiswal

0
मधुबाला का ये दिलकश स्टेचू देख आप हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड की लोकप्रिय अदाकारा मधुबाला अपने वैक्स स्टेचू द्वारा दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में अमर हो गई हैं. सुनने में आया था कि मधुबाला के वैक्स स्टेचू को जल्द ही मैडम तुसाद म्यूजियम में जगह दी जाएगी. आखिर वो दिन आ ही गया जिसका सभी को इंतजार⁠⁠⁠⁠ था.

मैडम तुसाद ने इस स्टेचू को मीडिया के सामने रिविल किया. स्टेचू देखने में मधुबाला की तरह उतना ही खूबूसरत और आकर्षक है. इस स्टेचू को देखकर ऐसा लगता है जैसे मधुबाला एक बार फिर से जी उठी हैं.

बताया जा रहा है कि इस स्टेचू को एक रियल लाइफ रूप देने के लिए कई तरह के कलाकारों ने साथ मिलकर काम किया. इसके लिए डिटेल्ड रिसर्च और मधुबाला के परिवार वालों से मुलाकात की गई.

madhubala 1

स्टेचू लॉन्च के इस खास अवसर पर मधुबाला की बहन मधुर बृज भी पहुचीं. उन्होंने कहा, “मधुबाला काफी कम समय तक रहीं पर उस कम समय में भी उन्होंने एक बड़ा मुकाम हासिल किया. उस जमाने में औरतों के लिए एक्टिंग को उचित नहीं माना जाता था. पर अपनी जबरदस्त एक्टिंग स्किल्स और टाइमलेस ब्यूटी से उन्होंने अपनी छाप छोड़ रखी है. इसी वजह से वो आज भी उतने ही प्यार से जानी जाती हैं.”

अब मैडम तुसाद में दिखेगा मधुबाला की खूबसूरती का जलवा

मधुबाला का ये स्टेचू उनकी फिल्म ‘मुगल-ए-आजम’ की अनारकली से इंस्पायर्ड है. इस फिल्म में अनारकली का किरदार बहुत मशहूर हुआ था और इसलिए आज उनके वैक्स स्टेचू में भी उसी रूप को दिखाया गया है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi