S M L

‘एम एस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री का बनाया गया फेक अकाउंट, हुईं परेशान

अभिनेत्री रांची के बड़े धार्मिक संस्था के साथ जुड़े व्यक्ति की बेटी है

Arbind Verma Updated On: Mar 10, 2018 11:40 PM IST

0
‘एम एस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री का बनाया गया फेक अकाउंट, हुईं परेशान

‘एम एस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’ में काम कर चुकीं रांची की एक अभिनेत्री की फेक फेसबुक आईडी बनाकर उस अकाउंट से अश्लील मैसेज और फोटो भेजा जा रहा है. इस संबंध में अभिनेत्री ने रांची की पुलिस को ये जानकारी दी है.

फेक आईडी बनाकर कर रहे मैसेज

‘एम एस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’ में काम कर चुकीं रांची की रहने वाली अभिनेत्री का एक फेक फेसबुक अकाउंट बनाकर कोई इसका दुरुपयोग कर रहा है. जिसकी जानकारी अभिनेत्री ने रांची पुलिस को दी है. इस शिकायत में ये बताया गया है कि किसी ने तस्वीर कॉपी कर फेक आईडी तैयार की है जिसमें उनकी तस्वीर को इस्तेमाल कर उनके जानकारों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी जा रही है और दोस्ती की जा रही है. साथ ही उन लोगों को अश्लील मैसेज और तस्वीरें भी भेजी जा रही हैं जिससे उनकी इमेज खराब हुई है. इस संबंध में अभिनेत्री ने रांची के सीनियर एसपी कुलदीप द्विवेदी से मिलने की भी कोशिश की लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हो पाई. जिसके बाद अभिनेत्री ने इस संबंध में सदर डीएसपी को इसकी जानकारी दी है.

बदनाम करने की भी दे रहा धमकी

इस फेक आईडी को बनाने वाला शख्स महिलाओं को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर उन्हें बदनाम करने की भी धमकी देता है. जिसके बाद कई महिलाओं ने इस डर से पुलिस में शिकायत ही नहीं की है. ऐसा बताया जा रहा है कि अभिनेत्री रांची के बड़े धार्मिक संस्था के साथ जुड़े व्यक्ति की बेटी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi