S M L

Bigg Boss 11: सब्यसाची और लव ने किया किस, तो अर्शी-शिल्पा में हुई जबरदस्त गाली गलौज

रिपोर्ट्स के मुताबिक लव त्यागी को सब्यसाची को किस कर बिग बॉस हाउस में खलबली मचा दी है

Updated On: Oct 14, 2017 04:31 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss 11: सब्यसाची और लव ने किया किस, तो अर्शी-शिल्पा में हुई जबरदस्त गाली गलौज

बिग बॉस 11 में दिन ब दिन लड़ाई, झगड़े और गाली गलौज का दौर बढ़ता जा रहा है. विकास के कप्तान बनने के बाद घर में सभी समीकरण बदल गए हैं. जो घर में अच्छे दोस्त बने घूम रहे थे अब उनके बीच दुश्मनी हो गई है वहीं जो एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते थे वो आपस में ढंग से रहने लगे हैं.यहां बात विकास गुप्ता, हिना खान, शिल्पा शिंदे और अर्शी खान की हो रही है. वही हिना जो शिल्पा शिंदे से विकास गुप्ता के लिए लड़ गई थीं वही अब उनके पूरी तरह से खिलाफ हो गई हैं. वैसे हिना अब शिल्पा से अच्छे से बातचीत करती हुई दिखाई दे रही हैं. दूसरी तरफ अर्शी खान और शिल्पा शिंदे की दोस्ती में अब दरार आती हुई दिखाई दे रही है क्योंकि अब अर्शी और विकास की घर में छनने लगी है. वैसे बात तो जग जाहिर है कि बिग बॉस हाउस में सब अपना गेम खेलने आये हैं और यहां पर ना कोई किसी का दोस्त होता है और ना ही कोई किसी का सगा.

देखिये इस वीडियो में कुछ वक्त पहले तक कैसे शिल्पा और अर्शी एक दूसरे कि सबसे खास दोस्त बनी फिरती थीं.

जब शिल्पा-अर्शी में हुई जबरदस्त लड़ाई

आप नीचे वीडियो में देखेंगे कि अर्शी कि हरकत से परेशान होकर शिल्पा विकास से कहती हैं कि अगर मैं कैप्टन होती तो अर्शी को जेल भेजती. शिल्पा का इतना कहना ही था कि अर्शी ने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया. अर्शी ने शिल्पा के साथ ना सिर्फ गाली गलौज की बल्कि उन्हें पागल औरत तक कह दिया.इसके बाद शिल्पा ने भी अर्शी की जमकर क्लास लगाई.

विकास और हिना में भी हुई जमकर लड़ाई

दूसरी तरफ कभी अच्छे दोस्त रहे विकास और हिना के बीच भी अर्शी की वजह से लड़ाई हो गई. हिना ने विकास पर सबके सामने अर्शी के बहकावे में आकर फैसले लेने का इल्जाम लगाया. इसके बाद दोनों के बीच खूब बहस हुई. यहां तक कि विकास ने हिना को जेल तक भेज दिया.

यहां आप नीचे देख सकते हैं शिल्पा-अर्शी और विकास-हिना की लड़ाई.

जेल में अर्शी-सपना के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई

आपको बता दें कि इस बार हिना के अलावा जेल में अर्शी और सपना को भेजा गया है. जहां पड़ोसियों ने अर्शी को जेल में भेजने का फैसला लिया वहीं सपना ने खुद को जेल में भेजने का प्रस्ताव रखा जिसे घर वालों ने मानते हुए बिग बॉस के सामने सपना का ही नाम लिया. आपको बता दें कि जेल में सपना और अर्शी में फिर जबरदस्त लड़ाई हुई. आप इन दोनों की लड़ाई का वीडियो यहां नीचे देख सकते हैं.

जब सलमान होंगे फिर आग बबूला

इस हफ्ते के वीकेंड के वार में सलमान का गुस्सा फिर दिखने वाला है क्योंकि पिछली बार सलमान खान की घुड़की के बावजूद भी सभी कंटेस्टेंट बार बार घर के अंदर मर्यादा लांघ रहे हैं. आप आज रात सलमान के गुस्से की झलक यहां देख सकते हैं.

स्मोकिंग रूम में सब्यसाची और लव ने किया किस

रिपोर्ट्स की मानें तो लव और सब्यसाची को स्मोकिंग रुम में किस, करते हुए देखा गया. हालांकि यह बात अभी कंफर्म नहीं है, लेकिन बिजनेस ऑफ सिनेमा की माने तो दोनों ने स्मोकिंग रूम में ऐसा किया है. आने वाले एपिसोड में लव को बहुत गुस्से में भी देखा जाएगा. रिपोर्ट्स केम मुताबिक, लव और सब्यसाची स्मोकिंग रूम में एक-दूसरे से बात करते हुए समय बिताएंगे, तभी घरवालों को लगेगा कि दोनों में कुछ चल रहा है. फिर घर में से कोई यह दावा करेगा कि दोनों ने एक-दूसरे को किस किया है. जब लव और सब्यसाची यह सुनेंगे तब दोनों बहुत गुस्से में आ जाएंगे. लगता है आने वाले एपिसोड्स में भी लड़ाइयां थमने वाली नहीं हैं.

सब्यसाची ने उमराव जान के गाने पर लगाए ठुमके

सब्यसाची ने बिग बॉस हाउस में फिल्म 'उमराव जान' के गाने 'दिल चीज क्या हैं' में ठुमके लगाए. उनका यह डांस देख घरवाले बहुत हंस रहे थे. सपना को तो इतना मजा आया कि वो हंसते हंसते जमीन पर ही बैठ गईं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi