S M L

Shocking : फ्लॉप हुए सलमान, गिरती टीआरपी के चलते सोनी चैनल ने उठाया ऐसा कदम

सलमान खान के शो 'दस का दम' की लगातार गिरती टीआरपी देखते हुए सोनी टेलीविजन ने सीरियल्स के बीच बड़े बदलाव करने का फैसला किया है.

Updated On: Jun 24, 2018 09:54 AM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : फ्लॉप हुए सलमान, गिरती टीआरपी के चलते सोनी चैनल ने उठाया ऐसा कदम

सलमान खान के शो 'दस का दम' की लगातार गिरती टीआरपी देखते हुए सोनी टेलीविजन ने सीरियल्स के बीच बड़े बदलाव करने का फैसला किया है. सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर नए प्रोमो वीडियो जारी किए हैं, जिनमे कुछ शोज की टाइम को बदलने की जानकारी दी गई है.

सलमान के शो की टाइमिंग कर दी गई कम

सोनी टीवी ने बड़े आस के साथ सुपरस्टार सलमान खान का शो 'दस का दम' फिर से शुरू किया था. लेकिन पहले हफ्ते में ये शो टॉप 20 में भी शामिल नहीं हो पाया, फिर दूसरे हफ्ते में किसी तरह शो ने टॉप 20 में जगह बनाई. यह शो सोमवार और मंगलवार रात 8.30 से 10 बजे तक ऑनएयर होता है. पर टीआरपी में बेहतर परफॉर्म नहीं करने के चलते अब शो का टाइम घटाकर 1 घंटे कर दिया गया है. यह शो अब रात 8.30 से 9.30 तक ही टेलीकास्ट होगा.

इसके साथ ही 'ये प्यार नहीं तो क्या है' के टाइम में भी परिवर्तन किया गया है. यह सीरियल अब 9.30 बजे ऑनएयर होगा. इसके अलावा बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को ऑनएयर होने वाला 'जिंदगी के क्रासरोड' शो भी एक अब एक घंटे के लिए ऑनएयर होगा.

नए टाइम स्लॉट में सोनी ने अपने सबसे पॉपुलर शो 'क्राइम प्रेट्रोल' का भी टाइम बदल दिया है. अब यह शो सोमवार से आधा घंटे पहला यानी कि 11 बजे ही शुरू होगा

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi