S M L

Controversy : जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च करने के सलमान खान के सपने पर लगा ग्रहण

फिल्म के नाम को लेकर विवाद पैदा होता नजर आ रहा है, हिंदू संगठन इस फिल्म का विरोध करने की धमकी दे चुके हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 24, 2018 10:54 AM IST

0
Controversy : जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च करने के सलमान खान के सपने पर लगा ग्रहण

सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा को फिल्म लवरात्रि से लॉन्च करने जा रहे हैं. इसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. लेकिन सलमान के फैंस के लिए एक बुरी खबर है.

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक कुछ हिंदू संगठनों ने सलमान खान को धमकी दी है कि वो इस फिल्म को रिलीज नहीं होनें देंगे. वजह है इस फिल्म का टाइटल लवरात्रि जो नवरात्रि जैसा लगता है.

नाम ने किया बदनाम

इन संगठनों का आरोप है कि सलमान हिंदू संस्कृति को बदनाम कर रहे हैं और अगर उन्होंने ये नाम नहीं बदला तो उनकी फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा. आपको बता दें कि सलमान खान ने इस फिल्म में अपना पैसा लगाया है.

लवरात्रि की शूटिंग खत्म, अपने जीजा को हीरो बनाकर ही मानेंगे सलमान खान

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक विश्व हिंदू परिषण के नेता आलोक कुमार ने आरोप लगाया है कि सलमान के ये फिल्म नवरात्रि के त्यौहार के नाम को बिगाड़ती है. सलमान खान ने ट्वीट करके बताया था कि वो 5 अक्टूबर को इस फिल्म को रिलीज करेंगे. उसी वक्त देश में नवरात्रि मनाई जाती है और बताया जा रहा है कि ये फिल्म नवरात्रि के दौरान हुई प्रेम कहानी पर आधारित है.

आयुष और वारिना की फिल्म ‘लवरात्रि’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, डांडिया खेलते आ रहे हैं नजर

पद्मावत के दौरान भी हुआ था उग्र प्रदर्शन

आपको याद होगा कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के दौरान भी फिल्म की कहानी को लेकर देश भर में उग्र प्रदर्शन हुए थे जिसके बाद काफी थिएटर्स को नुकसान पहुंचाया गया था. करणी सेना ने उस वक्त जमकर उपद्रव मचाया था, यहां तक कि संजय लीला भंसाली को भी अपनी फिल्म पद्मावती का नाम बदलकर पद्मावत करना पड़ा था.

फिल्म पद्मावत का करणी सेना ने देश भर में कड़ा विरोध किया

फिल्म पद्मावत का करणी सेना ने देश भर में कड़ा विरोध किया

कॉन्ट्रोवर्सी की 'खान' हैं सलमान

अपने ऊपर चल रहे केसों की वजह से सलमान खान वैसे ही सुर्खियों में रहते हैं. उन पर महीने दो महीने में कोई न कोई कॉन्ट्रोवर्सी आती ही रहती है. हाल ही में वो काले हिरण के शिकार मामले से जेल से जमानत पर छूटे हैं. अब विश्व हिंदू परिषद की धमकी के बाद हो सकता है सलमान के खेमे में चिंता बढ़ गई होगी.

पूर्व मंत्री अनिल शर्मा के बेटे हैं आयुष

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा हिमाचल प्रदेश के पूर्व मंत्री अनिल शर्मा के बेटे हैं और उनके दादा सुखराम का नाम एक बार टेलीकॉम घोटाले में भी आया था. सलमान की छोटी बहन अर्पिता की शादी आयुष के साथ हुई है और उनका बेटा आहिल अक्सर सलमान खान की गोद में खेलता नजर आता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi