S M L

‘लव सोनिया’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, ह्यूमन ट्रैफिकिंग पर आधारित है फिल्म

ये फिल्म 17 साल की लड़की के संघर्षों की कहानी है, जो अपनी बहन को यौन व्यापार से बचाने के लिए अपना जीवन जोखिम में डाल देती है

Updated On: Aug 23, 2018 05:32 PM IST

Arbind Verma

0
‘लव सोनिया’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, ह्यूमन ट्रैफिकिंग पर आधारित है फिल्म

मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘लव सोनिया’ इन दिनों काफी चर्चा में है. इस फिल्म के एक के बाद एक पोस्टर्स सामने आए. जिसे लोगों ने बेहद पसंद किया. अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर में ऐसी सच्चाई दिखाई दे रही है जो वास्तविक जिंदगी में भी व्याप्त है.

लव सोनिया का ट्रेलर हुआ रिलीज

मृणाल ठाकुर पर केंद्रित फिल्म ‘लव सोनिया’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म का ट्रेलर आपको कई बातें सोचने पर मजबूर कर सकता है. इस ट्रेलर में समाज की एक ऐसी बुराई के बारे में बताया गया है जो आए दिन हो रही है. फिल्म में ह्यूमन ट्रैफिकिंग को दिखाया गया है. इस ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि कैसे मृणाल ठाकुर यानि फिल्म की लीड एक्ट्रेस सोनिया को घिनौने दलदल में भेज दिया जाता है जहां उसकी जिंदगी नर्क बन जाती है.

17 साल की लड़की के संघर्षों की कहानी है

आपको बता दें कि, ये फिल्म 17 साल की लड़की के संघर्षों की कहानी है, जो अपनी बहन को यौन व्यापार से बचाने के लिए अपना जीवन जोखिम में डाल देती है. इस फिल्म को लॉस एंजिलिस, हॉन्गकॉन्ग और भारत में शूट किया गया है. फिल्म में बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड के कलाकार भी काम कर रहे हैं. फिल्म में मनोज बाजपेयी, राजकुमार राव, आदिल हुसैन, अनुपम खेर, रिया सिसोदिया, ऋचा चड्ढा और मराठी एक्ट्रेस साईं ताम्हणकर मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं जबकि हॉलीवुड से फ्रीडा पिंटो, डेमी मूर और मार्क डुप्लेस नजर आएंगे. ये फिल्म 14 सितंबर को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi