In association with
S M L

Alert : हिना खान और शिल्पा शिंदे के फैंस हो जाओ तैयार, बिग बॉस लेकर आए सबसे बड़ा ट्विस्ट

बताया जा रहा है कि टॉप 2 कंटेस्टेंट्स शिल्पा शिंदे और हिना खान में से किसी एक को विनर चुनने के लिए अब एक बार फिर से लाइव वोटिंग करवाई जाएगी.

Rajni Ashish Updated On: Jan 14, 2018 05:16 PM IST

0
Alert : हिना खान और शिल्पा शिंदे के फैंस हो जाओ तैयार, बिग बॉस लेकर आए सबसे बड़ा ट्विस्ट

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के फिनाले में आज रात इस सीजन के विनर की घोषणा हो जाएगी. शो के फैंस बेसब्री से अब बस आज रात का इंतजार कर रहे हैं जब सलमान खान शो के विनर की घोषणा करेंगे. जैसे-जैसे फिनाले की घड़ियां नजदीक आती जा रही हैं वैसे-वैसे शो के फैंस के दिल की धड़कनें भी तेज होती जा रही हैं. हमने आपको बता ही दिया था कि विकास गुप्ता और पुनीष शर्मा 'बिग बॉस 11' के विनर बनने के रेस से बाहर हो चुके हैं. अब विनर बनने के लिए देश की दो सबसे पॉपुलर टीवी हीरोइंस हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच मुकाबला होगा.

बिस बॉस में आया अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट

अगर आप इन दोनों में से किसी एक के लिए तक अब वोट करते आए हैं और ये सोच रहे हैं कि अब आपका काम पूरा हो गया है तो ऐसा नहीं है. क्योंकि बिग बॉस ट्विस्ट्स का गेम है और 'बिग बॉस 11' में अब तक के सबसे बड़े ट्विस्ट के आने की खबर वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि टॉप 2 कंटेस्टेंट्स शिल्पा शिंदे और हिना खान में से किसी एक को विनर चुनने के लिए अब एक बार फिर से लाइव वोटिंग करवाई जाएगी. लाइव वोटिंग के जरिये ही ये पता चल पायेगा कि हिना या शिल्पा में से किसके सिर पर सजेगा बिग बॉस ११ के विनर का ताज

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गणतंंत्र दिवस पर बेटियां दिखाएंगी कमाल!

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi