S M L

LIVE REVIEW THUGS OF HINDOSTAN : दिल जीतने में कामयाब नहीं हुआ फिरंगी मल्लाह, तरण आदर्श ने दिए 2 स्टार्स

क्या इसी वजह से आमिर और अमिताभ ने नहीं किया उम्मीद के मुताबिक फिल्म का प्रमोशन?

Updated On: Nov 08, 2018 01:49 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
LIVE REVIEW THUGS OF HINDOSTAN : दिल जीतने में कामयाब नहीं हुआ फिरंगी मल्लाह, तरण आदर्श ने दिए 2 स्टार्स
Loading...

आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म का रिव्यू हम सीधे थिएटर से आपके लिए लेकर आए हैं.

फिल्म की स्टोरी की मुख्य बातें

सब जगह फिल्म को बुरे रिव्यू मिले हैं. इसे आमिर खान की पिछले कुछ सालों की सबसे बुरी फिल्म बताया जा रहा है

सोशल मीडिया पर कैसे उड़ रहा है फिल्म का मजाक यहां क्लिक करके पढ़िए

जाने माने फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को दो स्टार दिए हैं और फिल्म को खराब बताया है.

फिल्म में कुछ कमियां भी हैं. अवध का रहने वाला फिरंगी मल्लाह जब अमिताभ बच्चन को ढूंढ़ने जाता है तो अमिताभ के किले के पास उसे अवध में उसे समंदर भी दिखाई देता है. समुद्र अवध में कैसे पहुंचा ये फिल्ममेकर्स ही बेहतर बता पाएंगे.

 

कैटरीना कैफ सुरैया के किरदार में हैं, उनका गाना सुरैया जान लेगी क्या... अब तक के उनके आइटम नंबर्स का सबसे शानदार गाना कहा जाएगा. इसके अलावा इंटरवेल तक कैटरीना का कुछ खास रोल नहीं है.

 

फातिमा सना शेख को भी फिल्म में गिने चुने डायलॉग मिले हैं. यही वजह है कि आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर ने ये आमिर और अमिताभ बच्चन जैसे कलाकारों के बावजूद ये फिल्म छोड़ दी थी.

 

फिरंगी मल्लाह बने आमिर खान खान का इंटरवेल तक निगेटिव रोल है. फिल्म में फिरंगी मल्लाह पर कोई भरोसा नहीं करता. अपने फायदे के लिए लोगों का भरोसा तोड़ना फिरंगी की फितरत है.

 

फिल्म देख रहे रिव्यूअर अभिषेक श्रीवास्तव के मुताबिक आमिर खान-अमिताभ बच्चन के साथ यशराज फिल्म्स से फिल्म में जिस रोमांच की उम्मीद की जा रही थी वो पहले हाफ में उतना शानदार नहीं है.

 

आमिर खान का फिल्म में नाम फिरंगी मल्लाह है, वो अंग्रजों का साथी बना है और अंग्रेज उसे अमिताभ के गैंग में घुसाकर उनकी जान लेना चाहते हैं.

 

अमिताभ बच्चन राजा के वफादार बने हैं, राजा के रोल में रोनित रॉय हैं, जिन्हें ईस्ट इंडिया कंपनी के अंग्रेज धोखे से मार देते हैं. अमिताभ बच्चन राजा का बेटी को बचाकर अपने साथ लेकर फरार हो जाते हैं.

 

मुंबई के जिस सिनेमाघर में हम फिल्म देख रहे हैं वो हाउसफुल है.

 

शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म को 40 प्रतिशत की ओपनिंग मिली है.

यहां देखिए ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi