S M L

OMG : शाहरुख-अनुष्का के सेट पर आया ये खतरनाक जंगली जानवर, बाल बाल बची टीम

शाहरुख और अनुष्का जब 'ये रिश्ता क्या कहलता है' के शो की शूटिंग कर रहे थे तो शो के सेट के पास में खतरनाक तेंदुआ आ गया था जिससे सेट पर कोहराम मच गया था

Updated On: Aug 01, 2017 08:12 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : शाहरुख-अनुष्का के सेट पर आया ये खतरनाक जंगली जानवर, बाल बाल बची टीम

हाल ही में हमने आपको बताया था कि स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड्स में नक्ष-कीर्ति की सगाई में धमाकेदार एंट्री देखने को मिलने वाली है. हमने आपको ये भी बताया था कि शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए आएंगे. अब आपको बता दें की जब शाहरुख और अनुष्का इस शो का शूट कर रहे थे तब उनके बॉडीगार्ड्स ने शो के सेट पर एक जंगली तेंदुए को आते देखा था. जब सेट पर काम कर रहे लोगों को पता चला कि बाहर एक तेंदुआ है तो सभी खौफजदा हो गए. सूत्रों के मुताबिक जब शाहरुख और अनुष्का इंगेजमेंट वाले सीन की शूटिंग कर रहे थे तभी शाहरुख के बॉडीगार्ड्स ने एक तेंदुए को आते हुए देखा था.

A post shared by Kaira (@kairagalaxy) on

A post shared by KAIRA FC (@kairafc__) on

_fad4b6a0-7683-11e7-83e1-68866f5cbeee

आपको बता दें कि इस धारावाहिक का सेट मुंबई के फिल्म सिटी में है जो चरों तरफ से घने जंगल से घिरा हुआ है और आसपास कई जंगली जानवर रहते हैं. फिल्मसिटी के आस पास तेंदुए के देखे जाने की खबर तो आम हो गयी है.

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर तेंदुआ आया हो इससे पहले भी एक बार शूटिंग के दौरान तेंदुआ के आने की खबर से सेट पर कोहराम मच गया.

वैसे हाल ही में हमने आपको कलर्स के शो 'एक श्रृंगार स्वाभिमान' के सेट पर हुए एक दर्दनाक हादसे के बारे में बताया था जब शो के सेट पर घूमने आये एक परिवार के साथ दुखद घटना हो गयी थी. ये परिवार अपनी 2 साल के बच्चे के साथ सेट के पास खड़ा था. इसी दौरान तेंदुए ने उस पर अटैक किया. वह बच्चे को अपने मुंह में दबाकर लेकर चला गया. कुछ देर बाद आगे चलकर तेदुंए ने बच्चे को फेंक दिया. भीड़ देखकर ये खतरनाक चीता वहां से भाग गया. इस घटना में बच्ची की मौत हो गयी.

vihan-25-1500959474

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi