S M L

Omg: ट्विंकल खन्ना के खिलाफ जारी हुआ लीगल नोटिस, लगा धोखाधड़ी का आरोप

अक्षय कुमार की इंटीरियर डिजाइनर पत्नी के खिलाफ कोर्ट में दर्ज हुआ केस

Updated On: Jan 06, 2018 10:59 AM IST

Akash Jaiswal

0
Omg: ट्विंकल खन्ना के खिलाफ जारी हुआ लीगल नोटिस, लगा धोखाधड़ी का आरोप

बॉलीवुड की पॉपुलर फीमेल सेलिब्रिटीज में से एक ट्विंकल खन्ना के खिलाफ कानूनी मामला दर्ज किया गया है. एक प्रॉपर्टी सेलिंग के केस में ट्विंकल पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है. दरअसल, शिकायतकर्ताओं का आरोप है कि ट्विंकल ने एक प्रॉपर्टी में इंवेस्ट करने के लिए लोगों को गुमराह किया है जबकि सात फ्लैट्स के खरीदारों को अब समय पर प्रॉपर्टी का पोजेशन नहीं दिया गया है.

डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक रिपोर्ट में आरोप है कि ट्विंकल ना सिर्फ प्रॉपर्टी के प्रचार में नजर आईं बल्कि उन्होंने फ्लैट्स बेचने के लिए लोगों को मनाया और उन्हें गुमराह किया. इस मामले में कोर्ट में एक याचिका दायर की गई थी.

इस याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने एक आर्डर जारी क्या जिसमें कहा गया था कि ट्विंकल ना सिर्फ प्रॉपर्टी के प्रचार में नजर आईं बल्कि उन्होंने लोगों को ये प्रलोभन देकर फ्लैट्स बेचा कि इस प्रॉपर्टी के काम की मास्टरमाइंड वो ही हैं. वो इस प्रोजेक्ट की आर्किटेक्ट और इंटीरियर डिजाइनर हैं. ट्विंकल ने इस प्रॉपर्टी के फ्लैट्स को बेचने का जिम्मा लिया इसलिए वो सर्विस प्रोवाइडर हैं और इसलिए सर्विस में आई कमी के लिए वो उतनी ही जवाबदेह हैं.”

आपको बता दें कि इंटीरियर डिजाइनर होने के साथ ही ट्विंकल एक लेखक और प्रोड्यूसर भी हैं. 25 जनवरी को अक्षय कुमार की आनेवली फिल्म ‘पैडमैन’ भी उन्होंने ही प्रोड्यूस किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi