S M L

Social Cause : कपिल शर्मा ने शादी और रिसेप्शन से बचे हुए भोजन का किया दान

कॉमेडी किंग कपिल ने भी अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों का निर्वाहन करते हुए अपनी शादी और उससे जुड़े सभी फंक्शन्स से बचे अतिरिक्त भोजन को एनजीओ,फीडिंग इंडिया को दान किया.

Updated On: Dec 18, 2018 01:21 PM IST

Rajni Ashish

0
Social Cause : कपिल शर्मा ने शादी और रिसेप्शन से बचे हुए भोजन का किया दान

जालंधर और अमृतसर में हुए कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी और उससे जुड़े फंक्शन्स ने सुर्खियां बना दी. कपिल के फैंस उन्हें और गिन्नी के लिए बेहद खुश हैं. वहीं कॉमेडी किंग कपिल ने भी अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों का निर्वाहन करते हुए अपनी शादी और उससे जुड़े सभी फंक्शन्स से बचे अतिरिक्त भोजन को एनजीओ,फीडिंग इंडिया को दान किया.आपको बता दें कि एनजीओ,फीडिंग इंडिया जालंधर, अमृतसर और आसपास के शहरों में गरीब और वंचित लोगों को भोजन वितरित करता है. एक सूत्र का कहना है कि जब इस गैर सरकारी संगठन (एनजीओ,फीडिंग इंडिया) को कपिल की शादी के बारे में पता चला, तो इसके अधिकारियों ने उनसे संपर्क किया क्योंकि उन्हें पता था कि यह एक बड़ी पंजाबी शादी होगी और न केवल शानदार भोजन बनाया जाएगा, बल्कि अतिरिक्त मात्रा में भी होगा.

सूत्र ने बताया कि "जब कपिल को इस बारे में पता चला, तो बिना सोचे फीडिंग इंडिया के इस सामाजिक कार्य का हिस्सा बनने के लिए उन्होंने अपनी हामी भर दी. कपिल ने अमृतसर में अपनी शादी और उससे जुड़े सभी फंक्शन्स से बचे भोजन को लेने और इसे वितरित करने के लिए कह दिया".

फीडिंग इंडिया के संस्थापक अंकित कवात्रा ने इस बारे में कहा, "कपिल ने अपने शादी और फंक्शन्स से अतिरिक्त भोजन को दान करके दूसरों के लिए एक उदाहरण स्थापित किया है. ये निश्चित रूप से लोगों के अंदर इस बारे में जरूरी जागरूकता पैदा करेगा और दूसरों इसे पालन करने के लिए प्रेरित करेगा. फीडिंग इंडिया का विचार भी एक शादी में पैदा हुआ था, और फेंकने के बजाय अतिरिक्त भोजन दान करने का फैसला कपिल का ये फैसला बेहद उत्साहजनक है. मुझे यह देखकर प्रसन्नता हो रही है कि जो व्यक्ति पूरे देश को हंसाता और गुदगुदाता है , उसने अपनी शादी के अवसर पर भी दूसरों के चेहरों पर मुस्कुराहट लाने का महान कार्य को अंजाम दिया'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi