S M L

Brawl : लता मंगेशकर का आतिफ असलम पर फूटा गुस्सा, कहा ' मैं उसके गाने...'

लता मंगेशकर ने कहा रिमिक्स गानों में मुझे कोई रचनातमकता नजर नहीं आती

Updated On: Sep 04, 2018 04:47 PM IST

Ankur Tripathi

0
Brawl : लता मंगेशकर का आतिफ असलम पर फूटा गुस्सा, कहा  ' मैं उसके गाने...'
Loading...

बॉलीवुड एक्टर जैकी भग्नानी और कृतिका कामरा की फिल्म ‘मित्रों’ का प्रोमोशन इन दिनों जोरो पर हैं. जिस वजह से फिल्म के गाने भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. बता दें इस फिल्म का एक गाना ‘चलते चलते’ हाल ही ने काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस गाने को आतिफ असलम ने गया है. लेकिन इस गाने को लेकर भारत रत्न लता मंगेशकर भड़क गईं हैं.

हाल ही में लता मंगेशकर ने आईएएनएस के साथ खास बातचीत के दौरान जब उनसे इस नए गाने के रिमिक्स वर्जन को लेकर उनकी राय पूछी गई तो लता दीदी ने कहा ‘मैंने इस गाने को नहीं सुना है. मैं इसे सुनना भी नहीं चाहती. पुराने गानों के रिमिक्स बनाने का जो ट्रेंड चला है इससे मैं दुखी हूं. ऐसा करने में मुझे कोई रचनातमकता नजर नहीं आती. मैंने ये भी सुना है कि गाने के बोल भी बदले गए हैं. किसकी सहमति से ऐसा किया गया है? ऑरिजनल कवि और कंपोजर ने वो लिखा जो उन्हें लिखना था उसके साथ छेड़-छाड़ करने की क्या जरूरत है.’

[ यह भी पढ़ें : क्या यहां से कॉपी हुआ महेश भट्ट की फिल्म 'जलेबी' का पोस्टर, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल ]

इस गाने का ओरिजनल वर्जन 'पाकीजा' फिल्म में गाने 'चलते- चलते' यूं ही कोई मिल गया' का है. इस गाने को ट्रेजडी क्वीन मीना कुमारी पर फिल्माया गया था. लता जी हमेशा से रिमिक्स गानों के खिलाफ अपनी आवाज को बुलंद करती नजर आईं हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi