S M L

भारतीय जवानों की मदद के लिए 1 करोड़ रुपए देंगी लता मंगेशकर

पुलवामा में मारे गए जवानों के परिवार वालों को बॉलीवुड के कई सितारों ने आर्थिक मदद दी है जिसमें अमिताभ बच्चन, खय्याम , अक्षय कुमार और अब भारत की सुरीली आवाज लता मंगेशकर का नाम भी शामिल हो गया है

Updated On: Feb 27, 2019 10:16 AM IST

Ankur Tripathi

0
भारतीय जवानों की मदद के लिए 1 करोड़ रुपए देंगी लता मंगेशकर

14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF पर हमले के बाद से देशभर में आक्रोश का माहौल था. जिसके बाद मंगलवार सुबह भारत ने पुलवामा आतंकी हमले का बदला लिया. भारतीय वायुसेना ने अपने 12 मिराज विमानों के जरिए पाकिस्तान के बालाकोट में एयरस्ट्राइक की. जहां सेना ने 21 मिनट तक पाकिस्तान की जमीं पर घुसकर 1000 किलो के कई सारे बम से बमबारी की. जिसके बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो गई है. वहीं पुलवामा में मारे गए जवानों के परिवार वालों को बॉलीवुड के कई सितारों ने आर्थिक मदद दी है जिसमें अमिताभ बच्चन, खय्याम , अक्षय कुमार और अब भारत की सुरीली आवाज लता मंगेशकर का नाम भी शामिल हो गया है.

आपको बता दें, हाल ही में लता जी ने जवानों की मदद करने की बात कही है. लता जी ने महाराष्ट्र टाइम्स को दिए अपने खास इंटरव्यू में बताया की वो 24 अप्रैल को पिता दीनानाथ मंगेशकर की पुण्यतिथि के मौके पर आर्मी के जवानों के लिए 1 करोड़ रुपए दान करेंगी. ऐसे में लता जी ने बताया कि "पिछले दिनों मेरे जन्मदिन पर मैंने लोगों से अपील की थी कि वे मुझे तोहफे और फूल भेजने के बजाए इसे जवानों को दे दें. लोगों ने मेरी अपील को सकारात्मक रूप से लिया था. आज भी मैं यही अपील कर रही हूं."

[ यह भी पढ़ें: Good News: क्या फिर प्रेग्नेंट हैं करीना कपूर खान ? तस्वीरों में दिखाई दिया बेबी बंप ]

इस हमले के बाद लता मंगेशकर बहुत दुखी नजर आईं थी. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था '' जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की मैं कड़ी निंदा करती हूं. इस हमले में हमारे जो वीर जवान शहीद हुए हैं उनको मैं श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं. इन सभी वीरों के परिवारों के दुख में मैं शामिल हूं.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi