S M L

Mungada Controversy: 'इस गलती के लिए लता जी हमें थप्पड़ भी मार सकती हैं'- अजय देवगन

फिल्म को लेकर कंट्रोवर्सी चाहे जितनी क्यों न हो लेकिन फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही धमाल मचा दिया है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन करीब 16 करोड़ की कमाई की थी.

Updated On: Feb 23, 2019 02:14 PM IST

Ankur Tripathi

0
Mungada Controversy: 'इस गलती के लिए लता जी हमें थप्पड़ भी मार सकती हैं'- अजय देवगन

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देगन की फिल्म 'टोटल धमाल' बीते रोज सिनमाघरों में रिलीज हो गई है. जहां फिल्म की रिलीज के पहले से एक कंट्रोवर्सी इस फिल्म के साथ-साथ चल रही है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा का एक आइटम नंबर गाना ‘मुंगड़ा’ रखा गया है. जिसे लेकर लता मंगेशकर ने अपनी नाराजगी व्यक्त की है. लता जी का कहना है कि 1978 में आए इस गाने का म्यूजिक डायरेक्ट राजेश रोशन और उनसे पूछे बगैर फिल्म में इस्तेमाल कर इस गाने को रिमिक्स बनाकर पेश किया गया है. जहां अब इस मामले पर अजय देवग ने अपनी चुप्पी को तोड़ा है.

लता जी ने बॉम्बे टाइम्स से अपने खास इंटरव्यू में कहा था कि ‘सीनियर आर्टिस्टों को अपना पक्ष रखने का पूरा अधिकार है. वो सिंगर को बिना इजाजत उनका गाना कॉपी करने के लिए डांट भी सकते हैं और थप्पड़ भी मार सकते हैं.’

लता जी के इस बयान पर अजय देवगन ने अपनी बात रखी है अजय ने कहा '' लता जी बहुत सीनियर हैं. मुझे लगता है कि काफी लोग पुराने गानों को रीक्रिएट कर रहे हैं. जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है. अगर इस बात से उन्हें थोड़ी सी भी ठेस पहुंची हैं तो वो आकर हमें थप्पड़ भी मार सकती हैं. उन्हें ऐसा करने का पूरा अधिकार है. इसके साथ ही हमारी पूरी टीम उनसे माफी मांगने के लिए भी तैयार है.

[ यह भी पढ़ें: Dabang 3: फिल्म में एक कास्टिंग के लिए सलमान ले चुके हैं 500 बच्चों का ऑडिशन ]

आपको बता दें, फिल्म को लेकर कंट्रोवर्सी चाहे जितनी क्यों न हो लेकिन फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही धमाल मचा दिया है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन करीब 16 करोड़ की कमाई की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi