S M L

Controversy: करण जौहर की इस हरकत से नाराज हुए लता मंगेशकर के परिवारवाले, की कड़ी निंदा

फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ में करण जौहर ने कर दी ऐसी बड़ी गलती जिसके चलते अब विवाद खड़ा हो गया है

Updated On: Jun 23, 2018 04:34 PM IST

Akash Jaiswal

0
Controversy: करण जौहर की इस हरकत से नाराज हुए लता मंगेशकर के परिवारवाले, की कड़ी निंदा

करण जौहर की फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ अपनी घोषणा के समय से ही चर्चा का विषय बनी हुई है. अब इस फिल्म के एक सीन को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. फिल्म में कियारा आडवाणी का एक मास्टरबेशन सीन दिखाया गया है जिसमें फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ से लता मंगेशकर के एक एवरग्रीन सॉन्ग का इस्तेमाल किया गया है.

आपको बता दें कि फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ से लता के उस गाने को बेहद पवित्र और एक आदर्श परिवार के थीम सॉन्ग की नजर से देखा और सुना जाता है. लेकिन अब इस गाने को ‘लस्ट स्टोरीज’ के मास्टरबेशन सीन में इस्तेमाल किया गया है जिसके चलते लता मंगेशकर के परिवारवाले बेहद नाराज हैं.

न्यूज 18 से बातचीत के दौरान परिवार के एक सदस्य ने कहा, “क्यों? करण जौहर ने लता दीदी के इस अमर गाने को इस तरह की आपत्तिजनक स्थिति में क्यों यूज किया.? मुझे अब भी याद है जब लता दीदी ने फिल्म के इस गाने को लिए रिकॉर्ड किया था तब करण ने कहा था ये कि उनके लिए उनका अपना पूरा होने जैसा है. तो आपने अपने इस सपने के लम्हें को एक बुरे सपने में क्यों बदल दिया?"

करण से नाराज परिवार के एक सदस्य ने कहा कि उन्होंने लताजी को इसके बारे में नहीं बताया है क्योंकि वो उनकी उम्र के इस पड़ाव में उन्हें इस तरह की नकारातम्कता नहीं देना चाहते हैं. उन्होंने कहा, “हम इस बात से हैरान हैं कि एक भजन के प्रकार के गाने को उन्होंने ऐसे आपत्तिजनक सीन में क्यों यूज किया. वो कोई और गाना भी यूज कर सकते थे.”

आपको बता दें कि 'लस्ट स्टोरीज' को करण जौहर, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और अनुराग कश्यप मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi