S M L

Controversy: वाणी कपूर के इस नए गाने को लता मंगेशकर ने सुनने से किया इनकार, ये है वजह  

लता मंगेशकर के एक सॉन्ग को वाणी कपूर के म्यूजिक वीडियो के लिए रिक्रिएट किया गया है

Updated On: Oct 24, 2017 05:48 PM IST

Akash Jaiswal

0
Controversy: वाणी कपूर के इस नए गाने को लता मंगेशकर ने सुनने से किया इनकार, ये है वजह  

वाणी कपूर ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो के लिए लता मंगेशकर के हिट सॉन्ग ‘नी मैं यार मनाना नी, चाहे लोग बोलियां बोले’ के नए रीमिक्स वर्जन पर परफॉर्म किया. लेकिन बताया जा रहा है कि इस गाने को स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने सुनने तक से इनकार कर दिया है.

बता दें कि लता के इस गाने के रीमिक्स वर्जन को यशिता शर्मा ने गाया है और हितेश मोदक ने इसे रीमिक्स किया.

ये गाना असल में 1973 में आई यश चोपड़ा की फिल्म ‘दाग’ का है जिसे लता और मीनू पुरुषोत्तम ने मिलकर गाया था.

वाणी के अब इस नए गाने पर लता ने कहा, “मैंने इस गाने के नए वर्जन को नहीं सुना और ना ही में इसे सुनना चाहूंगी. इसलिए मुझे इसपर कमेंट नहीं करना है. बॉलीवुड के इन गानों को रीमिक्स करना और पुराने क्लासिक्स के साथ छेड़छाड़ करने का मैंने हमेशा से विरोध किया है. मदन मोहन और लक्ष्मीकांत प्यारेलाल के गानों के बीट्स और लिरिक्स को तो पूरी तरह से टैम्पर करके मॉडिफाई किया गया है. ऐसा लगता है मानों ताजमहल में पुराने कमरे हटाकर नए कमरे बनाए गए हो. ये सभी कंपोजर जानते हैं कि इन्होंने क्या किया है और इसलिए इन्हें बढ़ावा देने की कोई जरूरत नहीं है.”

ये रहा इस गाने का ओरिजिनल वर्जन.

डीएनए से बातचीत में लता ने अपने सॉन्ग ‘नी मैं यार मनाना नी’ पर बात करते हुए कहा कि ये एक स्पेशल सॉन्ग है जिसे खुला गला भंगड़ा स्टाइल में बनाया गया है जिसमें उनकी बहन आशा भोंसले माहिर हैं. उन्होंने कहा कि वो इस सोच में थीं कि क्या वो इस गाने के लिए सही हैं? लेकिन फिल्म ‘दाग’ का ये सुपरहिट सॉन्ग बन गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi