S M L

स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने जताई इच्छा, गाना चाहती हैं जाह्नवी के लिए गाना

लता मंगेशकर ने श्रीदेवी के लिए कई गाने गाए हैं, जो काफी हिट भी रहे हैं

Arbind Verma Updated On: Jul 24, 2018 10:24 AM IST

0
स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने जताई इच्छा, गाना चाहती हैं जाह्नवी के लिए गाना

इस खबर पर आपको तनिक भी यकीन नहीं होगा कि स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर, जाह्नवी कपूर की फिल्म के लिए गाना गाना चाहती हैं! लेकिन ये है बिल्कुल सही. काफी अरसे से वो फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनकी एक आवाज लोग सुनने को बेकरार रहते हैं. अब उन्हें बॉलीवुड वापस अपनी तरफ खींच रहा है.

लता मंगेशकर गाना चाहती हैं जाहन्वी के लिए गाना

हाल ही में रिलीज हुई जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ को स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने भी देखा. इस फिल्म को देखकर वो बेहद खुश हुईं और उन्होंने जाह्नवी कपूर के लिए गाना गाने की इच्छा जता दी. लता मंगेशकर ने कहा कि, ‘बोनी और अनिल दोनों हमारे बहुत करीबी हैं. मैं अनिल और सुनीता की सगाई में भी गई थी, हालांकि मैं उनकी शादी में शामिल नहीं हो सकी. मुझे खुशी है कि उनकी बेटी सोनम की शादी हो गई और वो वाकई अच्छा काम कर रही है. श्रीदेवी के अचानक जाने के बाद उनकी बेटी का फिल्म डेब्यू बोनी के लिए मुस्कुराने की वजह है. जाह्नवी बहुत प्यारी हैं. मैं उसकी फिल्म के लिए गाना गाना पसंद करूंगी.’

श्रीदेवी के लिए दे चुकी हैं अपनी आवाज

लता मंगेशकर ने जो बात जाह्नवी के लिए कही है, वो बहुत मायने रखती है. वैसे भी लता मंगेशकर ने श्रीदेवी के लिए कई गाने गाए हैं, जो काफी हिट भी रहे हैं. हालांकि, जाह्नवी की पहली फिल्म की सफलता के बाद उनकी राह इतनी आसान नहीं होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi