S M L

अमिताभ, लता समेत स्टार्स ने किया किशोर दा को याद

लता मंगेशकर और अमिताभ बच्चन ने किशोर कुमार के जन्मदिन पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है

Updated On: Aug 04, 2017 09:37 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
अमिताभ, लता समेत स्टार्स ने किया किशोर दा को याद

लता मंगेशकर सहित कई हस्तियों ने शुक्रवार को दिवंगत गायक किशोर कुमार के 88वें जन्मदिन पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान लता ने किशोर के साथ गाए पहले गीत 'ये कौन आया रे' को याद करते हुए कहा कि वह हमेशा अनकी अनुपस्थिति महसूस करती हैं.

ट्विटर पर किशोर के साथ वाली एक तस्वीर साझा करते हुए लता ने लिखा, "किशोर दा का आज जन्मदिन है. वो जितने अच्छे गायक थे, उतने ही अच्छे इंसान थे. मुझे किशोर दा की कमी हमेशा महसूस होती है."

उन्होंने अपनी स्मृतियों को साझा करते हुए फिल्म 'जिद्दी' के गीत का लिंक भी शेयर किया. लता ने लिखा, "मेरा और किशोर दा का साथ में यह पहला गीत था जो हमने 1948 में गाया था."

अमिताभ बच्चन ने भी पाश्र्व गायक के जन्मदिन पर उन्हें शब्दांजलि अर्पित की. अमिताभ ने लिखा, "चार अगस्त को निर्माता, निर्देशक, अभिनेता, गायक, संगीतकार किशोर कुमार का जन्मदिन. उन्होंने मेरे लिए 51 फिल्मों में गाया. 130 गाने और 60 फिल्मों में मैंने काम किया."

संगीतकार राम संपत ने कहा, "वह वास्तव में केवल एक अविश्वसनीय गायक ही नहीं, बल्कि बेमिसाल निर्माता, संगीतकार और लेखक भी थे. आज किशोर कुमार के बालपन वाले जादुई संगीत के माध्यम से उनके द्वारा लाए गए उत्साह का आनंद लेते हैं." गायक शान ने ट्वीट किया, "वह व्यक्ति कुछ भी कर सकता था. जन्मदिन की शुभकामनाएं!"

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi