S M L

The Tashkent Files: नया पोस्टर किया गया रिलीज, इस दिन आएगी फिल्म

ये फिल्म भारत के दूसरे प्रधानमंत्री रहे लाल बहादुर शास्त्री की डेथ मिस्ट्री पर आधारित है

Updated On: Mar 25, 2019 01:47 PM IST

Arbind Verma

0
The Tashkent Files: नया पोस्टर किया गया रिलीज, इस दिन आएगी फिल्म

बहुत जल्द भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के जीवन पर बनी फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ रिलीज होने वाली है. हाल ही में इस फिल्म से जुड़े कई पोस्टर्स एक साथ निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने रिलीज किए थे और अब फिल्म से जुड़ा एक और धमाकेदार पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है.

एक और पोस्टर हुआ रिलीज

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के जीवन पर बनी फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ का एक नया और धमाकेदार पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस पोस्टर में नसीरुद्दीन शाह, मिथुन चक्रवर्ती, श्वेता बासु, मंदिरा बेदी, पल्लवी जोशी, अंकिर राठी, पंकज त्रिपाठी और प्रकाश बेलावाड़ी जैसे कई और भी कलाकार नजर आ रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस पोस्टर को जारी करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के ट्रेलर के भी रिलीज होने की घोषणा की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ‘ट्रेलर आज दोपहर 2 बजे...#TheTashkentFiles...के नए पोस्टर...विवेक रंजन अग्निहोत्री के जरिए निर्देशित...12 अप्रैल 2019 रिलीज.’

12 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ये फिल्म भारत के दूसरे प्रधानमंत्री रहे लाल बहादुर शास्त्री की डेथ मिस्ट्री पर आधारित है. इसी की वजह से फिल्म का नाम ‘द ताशकंद फाइल्स’ रखा गया है. ताशकंद में ही लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु हुई थी. ये फिल्म 12 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi