S M L

Video : लैक्मे फैशन वीक में ऑर्गनाइजर के इस बात पर भड़की ईशा देओल ने मां के साथ छोड़ा इवेंट

एंकर ने अपनी अगली फिल्म का प्रमोशन करने से रोका तो ईशा ने छोड़ा इवेंट

Updated On: Aug 28, 2018 03:48 PM IST

Ankur Tripathi

0
Video : लैक्मे फैशन वीक में ऑर्गनाइजर के इस बात पर भड़की ईशा देओल ने मां के साथ छोड़ा इवेंट
Loading...

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी और उनकी बेटी ईशा देओल की जोड़ी हाल ही में हुए लैक्मे फैशन वीक के रैंप पर वॉक करते नजर आई  थी . मां हेमा और बेटी ईशा ने यहां आसामी सिल्क साड़ी को पहना था. वहीं हेमा मालिनी ने यहां मीडिया से बात करते उए अपने ऑउटफिट की जानकारी दी.

लेकिन बात उस वक्त बिगड़ गई जब हेमा ने ईशा की तरफ अपना माइक बढ़ाते हुए उन्हें उनकी नई फिल्म 'केकवॉक' की जानकारी मीडिया के साथ साझा करने को कहा. जैसे ही हेमा ने ईशा के हाथों में माइक दिया. पास खड़ी एंकर ने ईशा को फिल्म की बात करने से रोक दिया और टोकते हुए बताया की ये सिर्फ एक फोटो- अप है यहां आप मीडिया से बातचीत नहीं कर सकते. इस बात पर ईशा बुरी तरह से भड़क गई. और उन्होंने गुस्से में अपना माइक उस एंकर को पकड़ा दिया. जिसके बाद ईशा ने मीडिया से कहा अब सारे सवालों का जवाब ये देंगी. और वहां से अपनी मां हेमा मालिनी को लेकर निकल गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें साफ- साफ देखा जा सकता है की इवेंट के ऑर्गनाइजर कितने कन्फ्यूज थे जिस वजह से ईशा देओल भड़क गई. देखिए वीडियो

[ यह भी पढ़ें : 'भारत' की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटे सलमान खान, जैकलीन-रवीना समेत एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये सितारे ]

आपको बता दें, ईशा देओल और हेमा मालिनी ने यहां संजुक्ता दत्ता के  कलेक्शन को पहना था. वहीं ईशा देओल की फिल्म केकवॉक एक शोर्ट फिल्म है. ईशा आखिरी बार 2015 में आई फिल्म 'किल' में नजर आई थी. शादी के बाद ये उनकी पहली फिल्म होगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi