live
S M L

ट्रेलर : 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' क्यों हुआ?

मंझे हुए कॉमेडी स्टार्स ये सजी ये फिल्म आपको गुदगुदाने के लिए 7 अप्रेल को रिलीज होगी

Updated On: Feb 28, 2017 08:22 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
ट्रेलर : 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' क्यों हुआ?

लाली की शादी में लड्डू दीवाना क्यों हुआ? इसका जवाब जानने के लिए आपको ये फिल्म देखनी पड़ेगी. ये फिल्म रिलीज होगी 7 अप्रेल को लेकिन उससे पहले आप इस फिल्म का ट्रेलर देख लीजिए.

जिसे लॉन्च किया कमल हसन की बेटी अक्षरा हसन और नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह ने. ये दोनों ही इस फिल्म के लीड एक्टर्स हैं. विवान शाह को आप शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में भी देख चुके हैं. जबकि अक्षरा हसन शमिताभ में अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुकी है.

इस फिल्म में इनके साथ संजय मिश्रा, सौरभ शुक्ला और गुरमीत चौधरी जैसे कलाकार हैं. मुंबई में जब इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया उस वक्त टीम के सारे स्टार्स एक साथ मौजूद थे.

ये एक कॉमेडी फिल्म है जिसका ट्रेलर देखते ही आपको हंसी आ जाएगी. मनीष हरिशंकर ने ही इस फिल्म को लिखा है और इसके डायरेक्टर भी वो ही हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे अक्षरा शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो जाती हैं और इसके पीछे विवान का हाथ बताया जाता है.

फिर कैसे ये मिस्ट्री सुलझेगी ये ही देखने के लिए इस फिल्म को देखना जरुरी है अगर आप कॉमेडी फिल्म का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं तो ये फिल्म आपके लिए हो सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi