S M L

Shocking : 'क्योंकि सास भी..' फेम इस टीवी स्टार के पास नहीं है मां के इलाज के लिए पैसे, लोगों से मांगा काम

रिपोर्ट्स के मुताबिक जया भट्टाचार्या बेहद ही बदहाली की जिंदगी जी रही हैं

Updated On: Dec 12, 2017 05:10 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : 'क्योंकि सास भी..' फेम इस टीवी स्टार के पास नहीं है मां के इलाज के लिए पैसे, लोगों से मांगा काम

टीवी जगत के सबसे पॉपुलर शो रहे 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में पायल का रोल निभाकर दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली टैलेंटेड एक्ट्रेस जया भट्टाचार्या के बारे में बेहद ही शॉकिंग खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक जया भट्टाचार्या बेहद ही बदहाली की जिंदगी जी रही हैं. बताया जा रहा है कि वो आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं. उन्हें अभी काम की सख्त जरूरत है.

टेलीचक्कर को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनकी 79 साल की मां नवंबर से अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें दिल की बीमारी है. वो आईसीयू में भर्ती हैं. आपको बता दें कि जया असम की हैं. हाल ही में वो हिट शो 'थपकी प्यार की' में वसुंधरा पांडे के रोल में नजर आई थीं.

अपनी आपबीती बताते हुए जया ने कहा- 'मेरी मां 26 नवंबर से अस्पताल में भर्ती हैं. मैं बहुत मुसीबत में हूं क्योंकि मेरे सारे पैसे खत्म हो गए. मेरे घर में रेनोवेशन चल रहा है इसलिए मैं अभी अपने राखी भाई के घर रह रही हूं. मेरे पास कोई नहीं है जिस पर मैं निर्भर रह सूकूं या जिसके कंधे पर सिर रख कर मैं रो सकूं. मैं मजबूत महिला हूं और मैंने कभी उम्मीद नहीं छोड़ी. मैं बहुत मुसीबत में हूं और मुझे काम चाहिए'.

आपको बता दें कि जया कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने 'कसम से', 'केसर', 'हातिम', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे कई सीरियल में काम कर चुकी हैं.'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में जया केंद्रीय सुचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी के साथ काम कर चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi