S M L

Shocking: सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों से घिरे क्वान के फाउंडर अनिर्बान ने की खुदकुशी की कोशिश

क्वान के फाउंडर अनिर्बान दास ब्लाह पर यौन शोषण का आरोप लगा है

Updated On: Oct 19, 2018 03:08 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों से घिरे क्वान के फाउंडर अनिर्बान ने की खुदकुशी की कोशिश

अब एक बहुत बड़ी खबर मीटू मूवमेंट को लेकर सामने आ रही है. मीटू मूवमेंट ने बॉलीवुड में तहलका मचा रखा है. इसके तहत कई सारे लोगों के चेहरे सामने आ रही हैं. हाल ही में क्वान एंटरटेनमेंट के फाउंडर अनिर्बान दास ब्लाह से जुड़ी खबर सामने आई थी जिसके मुताबिक उन पर चार महिलाओं ने सेक्सुअल हैरसमेंट का आरोप लगा था. अनिर्बान पर लगे आरोप पर कंपनी ने उसकी सफाई और आरोप के बाद उसे हटाने का फैसला लिया था. लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है, वो सबको हिलाकर रख देगी.

अनिर्बान ने की खुदकुशी की कोशिश

क्वान के फाउंडर अनिर्बान दास ब्लाह पर यौन शोषण का आरोप लगा है. दरअसल, चार महिलाओं ने उन पर ये आरोप लगाया है. चारों महिलाओं ने अपनी-अपनी दास्तान सुनाई जिसके बाद कंपनी ने अनिर्बान को कंपनी से हटाने का फैसला कर लिया था. अनिर्बान से काफी पूछताछ के बाद ये फैसला लिया गया. अनिर्बान ने अपनी सफाई में कई बातें कही थीं. धर्मेश ठक्कर ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी भी दी थी. लेकिन अब मुंबई मिरर के हवाले से ये खबर सामने आ रही है कि अनिर्बन ब्लाह ने वाशी के ब्रिज से कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश की है. जिसके बाद हर कोई हैरान है.

देश छोड़कर भागे थे अनिर्बान दास ब्लाह

कंपनी ने इस मामले के उजागर होने के बाद जो स्टेटमेंट दिया है उससे भी ये साबित होता है कि अनिर्बान पूरी तरह से दोषी हैं. यही वजह है कि सेक्सुअल हैरसमेंट के आरोपों के बाद अब अनिर्बान दास ब्लाह देश छोड़कर भाग गए थे. दरअसल, उन्हें ये डर था कि कहीं उन्हें पुलिस गिरफ्तार न कर ले. लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है, वो कोई और ही दास्तान बयां कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi