S M L

रेप के आरोपी टीवी स्टार पीयूष सहदेव के बचाव में आए 'बेहद' के को-स्टार कुशल टंडन

कुशाल ने कहा कि इतनी जल्दी किसी भी नतीजे पर आना ठीक नहीं है

Updated On: Nov 27, 2017 08:48 AM IST

Rajni Ashish

0
रेप के आरोपी टीवी स्टार पीयूष सहदेव के बचाव में आए 'बेहद' के को-स्टार कुशल टंडन

हमने आपको हाल में ही ये खबर बताई थी कि पॉपुलर टीवी शो 'बेहद' फेम के एक्टर पीयूष सहदेव को वर्सोवा  पुलिस स्टेशन में एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने 22 नवंबर को गिरफ्तार किया था. उन पर 23 साल की एक फैशन डिजाइनर से रेप करने का आरोप है. बताया जा रहा है कि वह उस लड़की के साथ पिछले दो महीने से लिव-इन रिलेशनशिप में थे.

 

कुशाल आए पीयूष के बचाव में

kushal-tandon_1-bell

अब बॉलीवुडलाइफ.कॉम में छपी खबर के मुताबिकटीवी शो 'बेहद' में पीयूष के को स्टार रहे कुशाल टंडन उनके बचाव में आ गए हैं. कुशाल की मानें तो इतने जल्दी किसी भी नतीजे पर आना ठीक नहीं है. यह पुलिस का काम है और वो जब तक इसके बारे में अच्छे से छान बिन नहीं कर लेती तब तक हम किसी को ऐसे ही दोषी नहीं साबित कर सकते हैं. पीयूष की बड़ी बहन दी प्रतिक्रिया

Meher-Vij-profile

वहीं पीयूष की बड़ी बहन और सीक्रेट सुपरस्टार में काम कर चुकी मेहर विज सीक्रेट सुपरस्टार’ एक्ट्रेस ने मामले में बोलते हुए कहा है कि वह लगाए गए आरोपों के बारे में कुछ नहीं जानतीं. इस मामले में उन्होंने कुछ रिपोर्ट्स पढ़े तब जाकर उन्हें इस बारे में पता चला. मेहर विज ने बताया कि उन्हें मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए इस बारे में जानकारी हुई. टीओआई के मुताबिक उन्होंने कहा, ‘मुझे इस बारे में आपसे पता चला, यह कब हुआ. मैं इस मामले में कुछ नहीं जानती. मैं अपने पिता से संपर्क नहीं कर पा रही थी. तो इस खबर के बारे में कुछ नहीं पता. दरअसल, पीयूष और मैं हम तब से टच में नहीं हैं जब से उनकी शादी हुई है. उनकी पत्नी को कुछ ईशूज हैं इसलिए मैंने बात न करने का फैसला किया.

A post shared by Akangsha Rawat (AK) (@akangsha_ak) on

कुछ दिनों पहले पियूष अपनी पत्नी आकांक्षा रावत से अलग होने का फैसला ले चुके है. शादी के पांच साल बाद दोनों ने अब एकदूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था. जब मीडिया ने उनकी पत्नी से इस खबर के बारे में पता करने को मैसेज किया तो उन्होंने जवाब भेजा कि वो छह महीने पहले ही पीयूष से अलग हो चुकी हैं और उन्हें इस केस के बारे में कुछ भी नहीं पता.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi