S M L

OMG: कुशाल टंडन ने उड़ाया था 'नागिन' का मजाक, अब एकता ने दिया ऐसा जवाब सुनकर उड़ जाएंगे कुशाल के होश

एकता ने ट्वीट कर कुशाल टंडन से क्यों कहा 'एक्टिंग करना सीख लो'?

Updated On: Jan 09, 2018 06:28 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG: कुशाल टंडन ने उड़ाया था 'नागिन' का मजाक, अब एकता ने दिया ऐसा जवाब सुनकर उड़ जाएंगे कुशाल के होश
Loading...

हमने आपको हाल ही में ये बताया था कि कैसे पॉपुलर टीवी एक्टर कुशाल टंडन ने टीवी की क्वीन एकता कपूर के सबसे पॉपुलर में से एक सीरियल 'नागिन' का पब्लिक्ली मजाक उड़ा दिया.एक्टर कुशाल टंडन ने ट्विटर पर एकता कपूर के शो 'नागिन' का मजाक बना दिया. लगता है ये बात एकता को अच्छी नहीं लगी तभी तो उन्होंने पब्लिक्ली कुशाल के एक्टिंग स्किल्स पर ही सवाल उठा दिए.

दरअसल टीवी स्टार और एकता की खास दोस्त अनीता हसनंदानी ने फिल्म 'जग्गा जासूस' और 'जब हैरी मेट सेजल' पर चुटकी लेते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला था. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, मेरी पीठ थपथपानी चाहिए, मैने फ्लाइट में बैक टू बैक 'जग्गा जासूस' और 'जब हैरी मेट सेजल' देखी वो भी बिना डिस्प्रिन लिए हुए.

अनीता के इस ट्वीट पर कुशाल जवाब देते हुए मजाकिया लहजे में टिप्पणी करते हुए लिखा, आपको शाबाशी... वैसे उस समय रोहित कहा थे? वैसे मैं सोच रहा हूं कि हमें नागिन के दर्शकों को क्या देना चाहिए...सिर्फ मजाक के लिए कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं प्लीज

अब एकता ने इशारों ही इशारों में कुशाल की ट्विटर पर क्लास लगाते हुए उनकी एक्टिंग पर सवालिया निशान उठा दिया और लिखा- जो सीन आपने मेरे शो के लिए शूट किया था, उसके लिए कोई मेरी पीठ थपथपाए. हा हा हा, मजाक कर रही हूं.

कुशाल ने एकता के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- साहस दिखाना सेक्सी होता है.

इसके बाद एकता ने कुशाल पर एक और ट्वीट बम फोड़ा. उन्होंने लिखा- अच्छी एक्टिंग करना और सेक्सी होता है. आपको ट्राई करना चाहिए. वैसे आप शो में शानदार नजर आ रहे हैं.

इसके बाद कुशाल थोड़े ढीले पड़ गए. उन्होंने एकता के रिप्लाई किया 'इंतजार कर रहा हूं जब हम खत्म करें और रिलीज हो. आपके क्रिएटिव वर्ल्ड का हिस्सा बन कर खुद को लकी महसूस करता हूं. जहां तक एक्टिंग की बात है वो आपके गाइडेंस में सीख जाऊंगा'.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi