S M L

अब तैमूर की बहन इनाया ने किया कुछ ऐसा, तस्वीर हुई वायरल

तैमूर के बाद अब इनाया भी आ रही हैं सोशल मीडिया पर नजर

Arbind Verma Updated On: May 10, 2018 12:21 PM IST

0
अब तैमूर की बहन इनाया ने किया कुछ ऐसा, तस्वीर हुई वायरल

सोनम और आनंद की शादी की पार्टी में वैसे तो सभी मशरूफ थे. पूरा बॉलीवुड उनकी इस पार्टी में शामिल हुआ और साथ ही तैमूर अली खान भी अपने परिवार के साथ यहां शिरकत करने पहुंचे थे. तैमूर तो शादी की पार्टी में दावत उड़ा रहे थे लेकिन उनकी बहन इनाया उनसे एक कदम और आगे निकल गईं.

कुणाल ने शेयर की इनाया के साथ तस्वीर

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की लाडली बेटी इनाया भी खबरों में रहना बखूबी जानती हैं. हां इतना है कि वो खबरों में थोड़ा कम दिखाई देती हैं लेकिन जब भी आती हैं, तो आस-पास कोई और नजर भी नहीं आता. अब देखिए कि हरदम खबरों में रहने वाली इनाया आज खुद खबरें पढ़ रही है. है न चौंकाने वाली बात. दरअसल, कुणाल ने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है जिसमें इनाया अपने पापा के साथ अखबार पढ़ती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कुणाल ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘क्योंकि जानकारी ही शक्ति है.’ इनाया की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Because information is power

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

पिछले साल ही हुआ था इनाया का जन्म

कुणाल खेमू की बेटी इनाया का जन्म पिछले साल नवंबर में ही हुआ था. सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने इनाया का हाफ बर्थडे भी मनाया था. इनाया की लोकप्रियता भले ही तैमूर से थोड़ी कम हो लेकिन वो अपने भाई जैसी ही नजर आती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi