S M L

सैफ अली खान के जीजा कुणाल खेमू करेंगे टीवी पर इस शो से डेब्यू, इस नागिन का मिलेगा साथ

सैफ अली खान के जीजा कुणाल खेमू अपना टीवी डेब्यू करने वाले हैं. इस शो का नाम 'कानपुर वाले खुरानास' रखा गया है

Updated On: Nov 20, 2018 09:19 PM IST

Rajni Ashish

0
सैफ अली खान के जीजा कुणाल खेमू करेंगे टीवी पर इस शो से डेब्यू, इस नागिन का मिलेगा साथ

वो दिन गए जब टीवी को छोटा पर्दा समझा जाता था. अब बड़े से बड़ा सितारा टीवी पर काम करना चाहता है. सलमान, शाहरुख, आमिर, अक्षय, ऋतिक हो या अमिताभ बच्चन सभी अब फिल्मों के अलावा टीवी पर भी लगातार काम कर रहे हैं. ऐसे में अब सैफ अली खान के जीजा कुणाल खेमू अपना टीवी डेब्यू करने वाले हैं. बॉलीवुड लाइफ.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक इस शो में 'नागिन' फेम पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस अदा खान और कॉमेडी के सरताज सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे. अदा इस टीवी शो में सुनील ग्रोवर की पत्नी के किरदार में दिखाई देंगी. इस टीवी शो में कुणाल खेमू सुनील ग्रोवर के साले के किरदार में नजर आने वाले हैं.इस शो का नाम 'कानपुर वाले खुरानास' रखा गया है.

वहीं कुणाल खेमू ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में भी इस बात की पुष्टि की थी. उन्होंने कहा था, 'मैं बहुत नर्वस और एक्साइटेड हो रहा हूं, क्योंकि ये एक नई जगह है और मुझे यहां खुद को तराशना है. मैं मेकर्स नीति और प्रीति सिमोस को काफी समय से जानता हूं. वो हमेशा से मजाकिया अंदाज में कहती थीं कि हमें साथ में कुछ करना चाहिए. क्योंकि उन्हें लगता था कि मैं मस्ती से भरा और नेचुरल हूं. मैंने इसे इसीलिए चुना क्योंकि इसके लिए बहुत लंबा वक्त नहीं चाहिए. इसके अलावा इससे मुझे एक और नए मीडियम को समझने का मौका मिलेगा. मुझे ये भी पता लगेगा कि टीवी पर कॉमेडी कैसे काम करती है. क्योंकि मैं हमेशा दूसरी तरफ रहा हूं'.

वैसे हमने आपको बताया था कि अदा खान जल्दी ही कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'विष या अमृत: सितारा' में मुख्य अदाकारा के तौर पर दिखाई देने वाली हैं. इस टीवी शो में वो एक विषकन्या का किरदार निभाने वाली है. अदा को इससे पहले आप 'नागिन' के अलावा कॉमेडी शोज में भी देख चुके हैं. वो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' और 'द ग्रेट इंडियन फैमिली ड्रामा' जैसे टीवी शो में आपको हंसी से लोट-पोट कर चुकी हैं. वहीं सुनील के कपिल के साथ वापसी की खबर भी लगातार सामने आ रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi