S M L

Kumkum Bhagya Written Update: तनु ने अभि और प्रज्ञा को अलग करने के लिए रची प्रज्ञा की हत्या की साजिश

तनु प्रज्ञा को मारने के लिए उसकी ड्रिंक में जहर मिला लेती है

Updated On: Feb 05, 2019 01:58 PM IST

Rajni Ashish

0
Kumkum Bhagya Written Update: तनु ने अभि और प्रज्ञा को अलग करने के लिए रची प्रज्ञा की हत्या की साजिश

Kumkum Bhagya Written Update जी टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में इन दिनों शानदार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं.Kumkum Bhagya के लेटेस्ट एपिसोड में दिशा और पूरब के सामने अभि प्रज्ञा की तारीफ करता है। वहीं पूरब और दिशा वहां से निकल जाते हैं जिन्हें देख तनु परेशान हो जाती है। उसे शक होता है कि वो दोनों जरूर कुछ बड़ा करने वाले हैं। पूरब और दिशा दादी और बाकी लोगों के सामने प्रज्ञा की शादी के बारे में बात करने लगते हैं। दोनों अभि और प्रज्ञा के फिर से शादी के प्लान का भी खुलासा करते हैं। इसी बीच वरमाला देने आया हुआ लड़का आता है जिसे प्रज्ञा के साथ देख अभि कहता है कि उसने दो अलग अलग वरमाला मंगवाई है। अभि ये भी कहता है कि अगर नेहा और तरुण एक वरमाला पसंद नहीं आएगी तो उनके पास दूसरा ऑप्शन भी होगा। वहीं अभि बहाने से प्रज्ञा के गले में वरमाला डाल देता है।वो प्रज्ञा से भी अपने गले में वरमाला डलवा लेता है।इसके बाद वो फेरे लेने की कोशिश करता है लेकिन प्रज्ञा उसे ऐसा करने से रोक देती है। प्रज्ञा कहती है कि बिना अग्नि के इस शादी का कोई मतलब नहीं होगा।

अभि को अपनी गलती का एहसास होता है और वो प्रज्ञा से इस बारे में बात करना चाहता है। वहीं,दूसरी तरफ गुस्से में तनु निखिल को फोन पर कहती है कि वो कुछ भी करले लेकिन प्रज्ञा और अभि को दूर नहीं कर पा रहे हैं। अब उनके पास प्रज्ञा को मारने के अलावा कोई चारा नहीं बचा है। इसके बाद तनु प्रज्ञा की ड्रिंक में जहर मिला देती है जिसे आलिया देख लेती है। आलिया उसे ऐसा करने से मना करती है लेकिन वो उसकी बात मानने से इंकार कर देती है।

वहीं दूसरी तरफ दिशा अभि को बिना बताये प्रज्ञा से शादी करने का आईडिया देती है। लेकिन अभि इससे इंकार कर देता है । इस बीच तनु ने जहर मिला हुआ ड्रिंक एक वेटर को देती है और उसे प्रज्ञा को देने के लिए कहती है। उसे रोकने के लिए आलिया दौड़ती है लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी होती है। परेशान अभि वेटर को बुलाता है और उससे एक ड्रिंक ले लेता है। अभि जहर मिला हुआ ड्रिंक उठा लेता है जिससे तनु और आलिया घबरा जाते हैं। हालांकि, अभि दूसरा ड्रिंक उठा लेता है। ड्रिंक आखिरकार प्रज्ञा तक पहुंच जाता है लेकिन ऐन मौके पर दिशा उससे ड्रिंक ले लेती है ।

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi