S M L

क्या Kumkum Bhagya को ये पॉपुलर एक्टर कहने जा रहा है अलविदा?

बताया जा रहा है कि इस शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले विन राणा यानी पूरब भी इस शो को छोड़ने का प्लान बना रहे हैं

Updated On: Feb 11, 2019 04:44 PM IST

Rajni Ashish

0
क्या Kumkum Bhagya को ये पॉपुलर एक्टर कहने जा रहा है अलविदा?

Zee टीवी के सकबसे लम्बे वक्त से चल रहे पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' में आने वाले लीप के बारे में तो हमने आपको पहले ही बता दिया था. हमने ये भी बताया था कि शो में अब लगभग 25 साल का बड़ा लीप आने वाला है. इस लम्बे लीप के बाद शो में एक लंबा जेनरेशन लीप नजर आनेवाला है जिसके बाद शो में कई नए कलाकारों की एंट्री होने वाली है. वहीं शो से कई बड़ी कलाकारों के एग्जिट की शॉकिंग खबरें भी सामने आ रही हैं.

नवभारत टाइम्स की खबर के मुताबिक जेनरेशन लीप के बाद शो के लीड किरदार अभि और प्रज्ञा ने इस शो से अलग होने का फैसला कर लिया है फैन्स के लिए यह बुरी खबर थी, क्योंकि दर्शक उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद करते हैं. अब इसी रिपोर्ट के मुताबिक एक अन्य ऐक्टर ने भी इस शो से अलग होने का फैसला ले लिया है. बताया जा रहा है कि इस शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले विन राणा यानी पूरब भी इस शो को छोड़ने का प्लान बना रहे हैं. हालांकि, इन खबरों को लेकर अभी तक कोई ऑफिशल कन्फर्मेशन नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि उन्होंने शो छोड़ने की बात प्रॉडक्शन हाउस के सामने रख दी है.

खबरों की मानें तो विन इस उम्र में पिता का किरदार निभाना नहीं चाहते. बता दें कि पूरब के रोल में पहले अरिजीत तनेजा थे, जिन्होंने 2016 में इस शो से विदा ले लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi