S M L

Kumkum Bhagya Spoiler : तनु प्रज्ञा-अभि को अलग करने के लिए रची साजिश

आने वाले एपिसोड में प्रज्ञा की जान पर खतरा होने वाला है अब देखना होगा कि अभि कैसे प्रज्ञा को तनु और निखिल की साजिश से बचा पता है

Updated On: Jan 22, 2019 01:46 PM IST

Rajni Ashish

0
Kumkum Bhagya Spoiler : तनु प्रज्ञा-अभि को अलग करने के लिए रची साजिश

Kumkum Bhagya Spoiler Alert जी टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में इन दिनों शानदार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। जहां इन दिनों तरुण और नेहा की मेहंदी सेरिमनी अभी और प्रज्ञा को करीब आते देख एक बार फिर तनु परेशान हो गई है। तनु अभी और प्रज्ञा के बारे में सोच कर चिंता में खोई रहती है और एक बार फिर से प्रज्ञा को अपने रास्ते से हटाने का प्लान करती है।

तनु इस साजिश में फिर से उसके प्रेमी निखिल का साथ लेने की कोशिश करती है। तनु निखिल से कहती है की वो किसी भी तरह प्रज्ञा को मार दे। तनु निखिल को ये भी बता चुकी है कि अभि ने डीएनए टेस्ट कराया था यह पता करने के लिए कि कियारा उसकी बेटी है और तनु निखिल से किसी भी तरह उस रिपोर्ट को हासिल करने के लिए भी कहती है।

तनु निखिल से कहती है कि अगर वो प्रज्ञा को मार्ट देगा तो वो हमेशा के लिए उसकी हो जाएगी। निखिल भी तनु के प्लान में उसका साथ देने के लिए तैयार हो जाएगा। यानी आने वाले एपिसोड में प्रज्ञा की जान पर खतरा होने वाला है अब देखना होगा कि अभि कैसे प्रज्ञा को तनु और निखिल की साजिश से बचा पता है।

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi