S M L

Revealed : 'ये है मोहब्बतें' में 'इशिता' की जिंदगी में जहर घोलने आ गई है ये हसीना

'कुमकुम भाग्य' फेम चारु मेहरा की हो रही है ‘ये है मोहब्बतें’ में एंट्री

Updated On: Mar 24, 2018 04:33 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : 'ये है मोहब्बतें' में 'इशिता' की जिंदगी में जहर घोलने आ गई है ये हसीना

स्टार प्लस के लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है जिसकी विशेष डिटेल्स हम आपके लिए लेकर आये हैं. लगता है शो में इशिता की मुश्किलें काम होने वाली नहीं हैं. सिम्मी ओर उसका पति परम इशिता के खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं. सिम्मी ने इशिता की जान लेने के लिए साजिश तक रच दी है.

अब इशिता की मुश्किलों को और बढ़ाने के लिए एक शख्स की एंट्री हो रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पॉपुलर टीवी शो 'कुमकुम' भाग्य फेम अभिनेत्री चारु मेहरा की 'ये है मोहब्बतें' में एंट्री होने वाली है. बताया जा रहा है कि शो में चारु का किरदार सस्पेंस से भरा होगा. बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक इस सीरियल में अपने किरदार को लेकर चारु ने कहा है कि 'मैं इस सीरियल में शामिल होने वाली हूं और मेरा किरदार काफी रहस्यमयी रहने वाला है जिससे इस शो की कहानी में और भी ड्रामा बढ़ जाएगा.

A post shared by Charu Mehra (4ऊ) (@4umehra) on

वैसे इतना तो तय है कि चारु के आने के बाद से इशिता की मुश्किलें जरुर बढ़ने वाली है. आपको बता दें कि इन दिनों ‘ये है मोहब्बतें’ की पूरी टीम लंदन में है. यहां पर इस सीरियल के अगले दिलचस्प ट्रैक की शूटिंग चल रही है. दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल और अनीता हसनंदानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लंदन की कई तस्वीरों और वीडियोज को शेयर किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi