S M L

Case : कुमकुम भाग्य की इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने इवेंट मैनेजर पर क्यों दर्ज करवाया धोखाधड़ी का केस?

खबर के मुताबिक कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह ने एक इवेंट मैनेजर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

Rajni Ashish Updated On: Feb 27, 2018 03:18 PM IST

0
Case : कुमकुम भाग्य की इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने इवेंट मैनेजर पर क्यों दर्ज करवाया धोखाधड़ी का केस?

जीटीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' में मुख्य किरदार 'रॉकस्टार अभी' की छोटी बहन 'आलिया' का रोल निभा रहीं एक्ट्रेस शिखा सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं. शिखा को हाल ही में धोखाधड़ी का सामना करना पड़ा है. अमर उजाला की खबर के मुताबिक उन्होंने एक इवेंट मैनेजर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

शिखा सिंह के साथ 11.30 लाख रूपये की धोखाधड़ी

खबर के मुताबिक इवेंट मैनेजर ने शिखा के करीब 11.30 लाख रुपए की पेमेंट नहीं की है. पिछले साल नवंबर में दीपक चतुर्वेदी नाम के एक इवेंट मैनेजर ने अफ्रीका के घाना में एक इवेंट का आयोजन किया था जिसमें उन्होंने शिखा को बुलाया था। बताया जा रहा है कि शिखा और दीपक के बीच 12 लाख रुपए की डील हुई थी.उस समय दीपक ने शिखा को 70 हजार रुपये की एडवांस पेमेंट कर दी थी और बकाया राशि 11.30 लाख रुपए इवेंट के बाद देने को कहा गया था. हालांकि इवेंट को हुए चार महीने हो गए हैं शिखा को अभी तक अपनी बकाया राशि नहीं मिली है. इसके बाद अब शिखा ने दीपक के खिलाफ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है. शिखा ने कहा कि वह दीपक से किसी भी हाल में डरने वाली नहीं हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। वहीं पुलिस ने दीपक के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 420 (धोखाधड़ी) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

हाल ही एक्ट्रेस शिखा सिंह को सोशल मीडिया पर शर्मनाक घटना से रूबरू होना पड़ा था. दरअसल शिखा के सोशल हैंडल पर एक पुलिस अफसर ने अश्लील टिप्पणी की थी. लेकिन शिखा ने भी इस पुलिस अफसर को सबक सिखाने की ठान ली और उन्होंने सोशल मीडिया पर पुलिस अफसर को पर्दाफाश किया. उन्होंने पुलिसवाले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

शिखा सिंह ने अश्लील कमेंट करने वाले पुलिस अफसर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

शिखा सिंह के सोशल हैंडल पर एक पुलिस अफसर ने बिकिनी और माइक्रो मिनी पहनकर कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर करने की मांग रखी थी जिसे सबक सिखाने के लिए शिखा ने सोशल मीडिया पर ही उस पुलिस वाले का पर्दाफाश कर दिया था और उसके कमेंट का भी स्क्रीनशॉट शेयर किया था.

दरअसल, शिखा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो डाली जिस पर महाराष्ट्र पुलिस के एक अफसर ने भद्दा कमेंट किया. साथ ही एक्ट्रेस से बिकिनी में फोटो डालने की गुजारिश कर डाली. अफसर ने लिखा, खूबसूरत तस्वीर. प्लीज नए साल के तोहफे के रूप में बिकिनी और माइक्रो मिनी पहने कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर करें.शिखा ने उस पुलिस अफसर के कमेंट का स्नैपशॉट इंस्टा पर पोस्ट कर डाला. साथ ही लिखा, अगर कोई इंसान आप पर हाथ डाले बिना गंदी बातें करता है तो यह भी शोषण करने की केटिगरी में आता है. आपको इस करतूत पर शर्म आनी चाहिए. आप भी देखिए शिखा का ये सोशल मीडिया पोस्ट.

लेकिन शिखा यहीं तक शांत नहीं रहीं. उन्होंने पुलिस की मदद से इस पुलिस वाले का पता लगाया और उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक वो पुलिस अफसर थाणे में रहता है और आरटीओ का अफसर है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi