S M L

BUZZ : 'कुमकुम भाग्य' की इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने मनचले पुलिसवाले के खिलाफ कराई शिकायत दर्ज

शिखा सिंह ने उनके सोशल मीडिया पर पोस्ट पर अश्लील टिप्पणी करने वाले पुलिस अफसर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है

Rajni Ashish Updated On: Jan 24, 2018 05:38 PM IST

0
BUZZ : 'कुमकुम भाग्य' की इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने मनचले पुलिसवाले के खिलाफ कराई शिकायत दर्ज

हमने आपको हाल ही में बताया था कि जीटीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' में मुख्य किरदार 'रॉकस्टार अभी' की छोटी बहन 'आलिया' का रोल निभा रहीं एक्ट्रेस शिखा सिंह को सोशल मीडिया पर शर्मनाक घटना से रूबरू होना पड़ा था. दरअसल शिखा के सोशल हैंडल पर एक पुलिस अफसर ने अश्लील टिप्पणी की थी. लेकिन शिखा ने भी इस पुलिस अफसर को सबक सिखाने की ठान ली और उन्होंने सोशल मीडिया पर पुलिस अफसर को पर्दाफाश किया. अब उन्होंने पुलिसवाले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

शिखा सिंह ने अश्लील कमेंट करने वाले पुलिस अफसर के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

शिखा सिंह के सोशल हैंडल पर एक पुलिस अफसर ने बिकिनी और माइक्रो मिनी पहनकर कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर करने की मांग रखी थी जिसे सबक सिखाने के लिए शिखा ने सोशल मीडिया पर ही उस पुलिस वाले का पर्दाफाश कर दिया था और उसके कमेंट का भी स्क्रीनशॉट शेयर किया था.

दरअसल, शिखा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो डाली जिस पर महाराष्ट्र पुलिस के एक अफसर ने भद्दा कमेंट किया. साथ ही एक्ट्रेस से बिकिनी में फोटो डालने की गुजारिश कर डाली. अफसर ने लिखा, खूबसूरत तस्वीर. प्लीज नए साल के तोहफे के रूप में बिकिनी और माइक्रो मिनी पहने कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर करें.शिखा ने उस पुलिस अफसर के कमेंट का स्नैपशॉट इंस्टा पर पोस्ट कर डाला. साथ ही लिखा, अगर कोई इंसान आप पर हाथ डाले बिना गंदी बातें करता है तो यह भी शोषण करने की केटिगरी में आता है. आपको इस करतूत पर शर्म आनी चाहिए. आप भी देखिए शिखा का ये सोशल मीडिया पोस्ट.

लेकिन शिखा यहीं तक शांत नहीं रहीं. उन्होंने पुलिस की मदद से इस पुलिस वाले का पता लगाया और उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक वो पुलिस अफसर थाणे में रहता है और आरटीओ का अफसर है.

बॉम्बे टाइम्स से शिखा ने कहा कि वो इस तरह के इंसान को इतनी आसानी से छोड़ने वाली नहीं हैं और वो भविष्य में भी ये सुनिश्चित करेंगीं कि उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. उनके हिसाब से एक सेलिब्रिटी होने के नाते ये जिम्मेदारी बनती है कि वो ऐसा करें ताकि इस तरह की घटिया मानसिकता वाले लोगों के बीच खौफ पैदा हो सके.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi