S M L

Kumkum bhagya 7 Written Update : अभि की मदद करने के लिए दिशा-पूरब ने बदला भेष

दिशा और पूरब इतने में भेष बदलकर किंग के पास जाते हैं और उससे डॉक्युमेंट्स मांगते हैं. वह उन्हें बताते हैं कि उन्हें खबर मिली है कि वो इंडिया में ओवरस्टे कर रहे हैं

Updated On: Jan 08, 2019 04:28 PM IST

Rajni Ashish

0
Kumkum bhagya 7 Written Update : अभि की मदद करने के लिए दिशा-पूरब ने बदला भेष

जी टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक कुमकुम भाग्य में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है. जहां एक तरफ अभि कियारा के उसकी बेटी होने के दस्तावेज खोजने में लगा है. वहीं लेटेस्ट एपिसोड में किंग और प्रज्ञा आपस में बातचीत कर रहे होते हैं तभी किंग प्रज्ञा से कहता है कि अगर वह कियारा का असली पिता होता तो क्या एक अच्छा पिता होता? प्रज्ञा को ये सवाल थोड़ा अजीब लगता है. इस पर किंग उसे बहलाने के लिए कह देता है कि ये सवाल बस ऐसे ही पूछ रहा था. प्रज्ञा फिर किंग से मजाक में कहती है कि अगर वो कियारा के असली पिता होते तो वो उसे बिगाड़ देते. इस पर किंग कहता है कि कियारा को बैलेंस्ड पेरेंट्स मिले हैं.

दूसरी तरफ अभि के घर पर दिशा का बेटा सनी उससे कहता है कि पूरब से फैंसी ड्रेस कम्पटीशन के लिए ड्रेस लेकर दे दे. इससे दिशा को एक आइडिया मिलता है. वो तुरंत अभि और पूरब के पास जाती है.दिशा अभि और पूरब को बताती है कि वो और पूरब इंडियन एंबेसी के लखप्रीत सिंह और हरप्रीत सिंह बनकर किंग के पास जाएंगे और उससे सारे डिटेल्स हासिल करेंगे. ताकि कियारा से रिलेटेड दस्तावेज हासिल किये जा सकें. अभि भी दिशा के प्लान में शामिल हो जाता है और पूरब से कहता है कि इस दौरान वह अपना फोन ऑन रखे ताकि वह हर बातचीत को सुन सके.

प्रज्ञा कियारा को स्कूल छोड़ने के लिए ले जाती है. दिशा और पूरब इतने में भेष बदलकर किंग के पास जाते हैं और उससे डॉक्युमेंट्स मांगते हैं. वह उन्हें बताते हैं कि उन्हें खबर मिली है कि वो इंडिया में ओवरस्टे कर रहे हैं. किंग इस बात से हैरान रह जाता है.

दूसरी तरफ अभि फोन पर पूरब को बताता है कि वह किंग को बताए कि भारत में रूल्स अलग हैं. किंग इसे मानने से इनकार कर देता है और कहता है कि उसे हर देश के एंबेसी के रूल्स के बारे में पता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi