S M L

Kumkum Bhagya written Update : प्रज्ञा की जान पड़ी खतरे में, क्या उसे बचा पायेगा अभि?

मॉल के अंदर प्रज्ञा आतंकवादियों के चंगुल में फंस जाती है लेकिन तभी अभि वहां पहुंच जाता है और आतंकवादियों से लड़ाई होती है

Updated On: Feb 08, 2019 01:59 PM IST

Rajni Ashish

0
Kumkum Bhagya written Update : प्रज्ञा की जान पड़ी खतरे में, क्या उसे बचा पायेगा अभि?

Kumkum Bhagya Written Update : जी टीवी के पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य में लेटेस्ट एपिसोड में मॉल के बाहर मीडिया के रिपोर्टर्स आतंकवादियों के वहां छुपे होने की रिपोर्टिंग करते हुए नजर आते हैं. तभी वहां पुलिस ऑफिसर्स पहुंचते हैं जिनसे मीडिया के लोग सवाल पूछना शुरू कर देते हैं. दूसरी तरफ किंग टीवी पर देखता है कि प्रज्ञा जिस मॉल पर गई थी वहां आतंकवादी घुस गए हैं जिससे वो परेशान हो जाता है. वह प्रज्ञा को फोन करता है, लेकिन उसका फोन लगता नहीं है। दूसरी तरफ सुमित्रा और तरुण के बीच अभि और प्रज्ञा के रिश्ते को लेकर बहस होती है. जब तरुण अभी की साइड लेने लगता है तो गुस्से में सुमित्रा उसे थप्पड़ मार देती है। इसी बीच दिशा वहां आ जाती है और सुमित्रा से कहती है कि अभि और प्रज्ञा अब कियारा के साथ रहेंगे क्योंकि वो दोनों ही उसके असली माता पिता है. दिशा सुमित्रा को किआरा की डीएनए रिपोर्ट दिखाती है.

वहीं प्रज्ञा की जान बचाने के लिए अभि मॉल में पहुंच जाता है. मॉल के अंदर प्रज्ञा आतंकवादियों के चंगुल में फंस जाती है लेकिन तभी अभि वहां पहुंच जाता है और आतंकवादियों से लड़ाई होती है. किसी तरह से प्रज्ञा को वहां से भगाने में अभि कामयाब हो जाता है. इस बीच अभि से प्रज्ञा पूछती है कि क्या वो उससे धोखे से शादी करना चाहता था. अभि अपनी सफाई देता है। इसके बाद अभि प्रज्ञा को किआरा की डीएनए रिपोर्ट के बारे में बताता है।

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi