S M L

Kulfi Kumar Bajewala Written update: नाटक के मंच पर सिकंदर और लवली फिर आये करीब

लवली इमोशनल होकर सिकंदर से पूछती है कि क्या उसे अपनी जिंदगी से निकाल देगा जिससे सिकंदर हैरान रह जाता है

Updated On: Jan 05, 2019 08:10 PM IST

Rajni Ashish

0
Kulfi Kumar Bajewala Written update: नाटक के मंच पर सिकंदर और लवली फिर आये करीब

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में हाई मेलोड्रामा चल रहा है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इसलिए शो की TRP भी लगातार अच्छी आ रही है. इसलिए ये शो स्टार प्लस का नंबर 1 शो बना हुआ है. शो में इन दिनों कुल्फी और अमायरा मिलकर सिकंदर और लवली को वापस साथ लाने की कोशिश कर रही हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाता है कि अमायरा और कुल्फी बेहद खुश हैं क्योंकि सिकंदर और लवली को करीब लाने का उन्हें मौका मिल ही गया है क्योंकि वो दोनों स्टेज पर नाटक में परफॉर्म करने वाले हैं. वहीं लवली इस परफॉरमेंस को लेकर परेशान दिखाई देती है तो सिकंदर उसे एक चॉकलेट देता है. वहीं लवली भी सिकंदर को नर्वस नहीं होने के लिए कहती है.

उधर रोहन आकर अमायरा और कुल्फी से कहता है कि उन दोनों ने वो हासिल कर लिया है जो वो चाहते थे क्योंकि सिकंदर और लवली करीब आ रहे हैं. इस बीच सिकंदर और लवली हीर-रांझा के किरदार में मंच पर पहुंचते हैं जिसे देख अमायरा और कुल्फी बेहद खुश होते हैं.

वहीं ये सब देख लवली के पिता के मन में खलबली मच जाती है और वो गुंजन पर आग बबूला हो जाता है. दूसरी और स्टेज पर कुल्फी आती है और परफॉर्म करती है. दूसरी तरफ लवली और सिकंदर यह भूल जाते हैं कि वे मंच पर प्रदर्शन कर रहे हैं. लवली इमोशनल होकर सिकंदर से पूछती है कि क्या उसे अपनी जिंदगी से निकाल देगा जिससे सिकंदर हैरान रह जाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi