S M L

‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ की पॉपुलर बाल कलाकार को इस शो के लिए कर दिया गया था रिजेक्ट,अब शो से मचा रही धमाल

आकृति सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Rajni Ashish Updated On: Jul 10, 2018 11:47 AM IST

0
‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ की पॉपुलर बाल कलाकार को इस शो के लिए कर दिया गया था रिजेक्ट,अब शो से मचा रही धमाल

टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में बाल कलाकार आकृति शर्मा ने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिये सबका दिल जीत लिया हैं. यही नहीं बल्कि इस शो ने इस बार की टीआरपी लिस्ट में अपनी एक खास जगह बना ली है. बता दें कि इस शो के माध्यम से आकृति ने अभिनय दुनिया में कदम रखा हैं और अपने पहले ही शो से उन्होंने काफी सफलता हासिल कर ली.

इन दिनों आकृति काफी चर्चा में चल रही हैं खबरों की माने तो आकृति स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'नामकरण' में छोटी अवनी के रोल के लिए भी ऑडिशन दे चुकी हैं. लेकिन इस शो के लिए आकृति सिलेक्ट नहीं हो पाई उसके बाद उन्हें टीवी सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में काम करने के मौका मिला जो इन दिनों टीआरपी लिस्ट में टॉप में बना हुआ है.

इस सीरियल के माध्यम से आकृति को न सिर्फ एक पहचान मिली बल्कि वह घर-घर में मशहूर हो गई. बता दें कि इस सीरियल में आकृति के पिता की भूमिका टीवी के पॉपुलर अभिनेता मोहित मलिक निभा रहे हैं जो शो में एक गायक कलाकार की भूमिका में हैं. इस शो में मोहित के किरदार का नाम सिकंदर है जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं.

आकृति सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आकृति की उम्र महज आठ साल हैं, आकृति के बारे में बताया जाता है कि इस सीरियल में अभिनय करने के लिए आकृति को ज्यादा मेहनत नहीं करना पड़ी, क्योकि आकृति शर्मा का नेचर ही ऐसा है वह हसमुख, आत्मविश्वाश से भरी और काफी चंचल है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi