S M L

KKHH: करण जौहर देने वाले हैं अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज, 16 अक्टूबर को होने वाला है कुछ ऐसा

करण जौहर इन दिनों एक रेडियो शो को लेकर भी चर्चा में हैं, जिसके जरिए वो लोगों के लिए लव गुरू बनने का काम कर रहे हैं

Updated On: Oct 14, 2018 06:17 PM IST

Arbind Verma

0
KKHH: करण जौहर देने वाले हैं अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज, 16 अक्टूबर को होने वाला है कुछ ऐसा

बॉलीवुड की मशहूर फिल्मों में से एक करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ अब से महज दो दिन बाद 20 साल पूरे कर लेगी. इसी फिल्म से करण जौहर ने अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था. इस फिल्म से जुड़ी एक बेहतरीन खबर सामने आ रही है, जो करण, सलमान, शाहरुख, रानी और काजोल के फैंस के लिए बेहद खास है.

मंगलवार को होगा ग्रैंड इवेंट

करण जौहर की डायरेक्टोरियल फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ आने वाले मंगलवार यानि 16 अक्टूबर को 20 साल का अनोखा सफर तय कर लेगी, जिसे खास बनाने के लिए करण जौहर खास तरह की प्लानिंग भी कर रहे हैं. मंगलवार को धर्मा प्रोडक्शन ने एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया है. इस दौरान फिल्म की यादों को जिंदा करने के लिए कुछ वीडियोज दिखाए जाएंगे और फिल्म से जुड़े लोग अपनी-अपनी यादें शेयर करेंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म से जुड़े तीनों मुख्य कलाकार शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी इस ग्रैंड इवेंट का हिस्सा होंगे.

कुछ दिनों पहले हुई थी फिल्म की चर्चा

करण जौहर इन दिनों एक रेडियो शो को लेकर भी चर्चा में हैं, जिसके जरिए वो लोगों के लिए लव गुरू बनने का काम कर रहे हैं. इस दौरान एक शख्स ने करण से पूछ लिया था कि अगर वो ‘कुछ कुछ होता है’ का सीक्वल बनाएंगे तो स्टारकास्ट क्या होगी? इस पर करण ने जवाब दिया था कि अगर ये फिर से बनाऊंगा तो रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर लीड रोल में होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi