S M L

KKHH: पार्टी में आलिया के न होने की खबर सुनकर खुश हुए सिद्धार्थ, जमकर किया एंजॉय

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में आलिया और सिद्धार्थ ने एक साथ काम किया था. इस फिल्म के बाद से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हो गई थीं

Updated On: Oct 22, 2018 01:12 PM IST

Arbind Verma

0
KKHH: पार्टी में आलिया के न होने की खबर सुनकर खुश हुए सिद्धार्थ, जमकर किया एंजॉय
Loading...

रणबीर कपूर से पहले आलिया सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिलेशन में थीं लेकिन दोनों के बीच की प्रेम कहानी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई और आखिरकार इसका अंत भी हुआ लेकिन अब जब भी दोनों का आमना-सामना होता है तो दोनों बचने की कोशिश करते हैं. दोनों खुद को सामने आने के बाद सहज महसूस नहीं करते.

सिद्धार्थ ने जाना आलिया का हाल

करण जौहर ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के 20 साल पूरा होने की खुशी में एक ग्रैंड पार्टी दी थी जिसमें करण के तमाम दोस्त और बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज पहुंचे थे. सिद्धार्थ भी अपनी विशेज करण को देने इस पार्टी में शरीक हुए थे. यहां वरुण, ईशान और जाह्नवी ने स्पीच भी दी. ऐसे में जब सिद्धार्थ जब वहां पहुंचे तो उन्होंने करण की मां को बता दिया कि बिजी शेड्यूल होने की वजह से वो स्पीच देकर वहां से चले जाएंगे. लेकिन वहां पहुंचने के बाद उन्होंने गेस्ट की लिस्ट पूछी. दरअसल, वो आलिया की नजरों से बचना चाहते थे. इसीलिए सिद्धार्थ ने करण से ही रणबीर और आलिया के बारे में पूछ लिया और जैसे ही ये पता चला कि दोनों न्यूयॉर्क में हैं तो ये बात सुनकर वो खुश हो गए और उन्होंने न सिर्फ पूरी स्पीच दी बल्कि पूरी पार्टी खत्म होने तक एंजॉय किया.

रिलेशनशिप में थे आलिया-सिद्धार्थ

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में आलिया और सिद्धार्थ ने एक साथ काम किया था. इस फिल्म के बाद से ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हो गई थीं. दोनों की खबरों से भी मीडिया गुलजार होने लगा लेकिन ये रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया और आखिरकार दोनों अलग हो गए.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi