S M L

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी : दर्शकों की डिमांड पर जल्द लौट रहा है शाहीर-एरिका का शो

शाहीर शेख ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए फैंस को उनके शो के दोबारा लौटने की खुशखबरी दी है

Updated On: Sep 02, 2017 12:32 AM IST

Rajni Ashish

0
कुछ रंग प्यार के ऐसे भी : दर्शकों की डिमांड पर जल्द लौट रहा है शाहीर-एरिका का शो

सोनी टीवी के शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' को हाल ही में ऑफ-एयर कर दिया गया था. इस शो में शहीर शेख और एरिका फर्नांडेज की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के दर्शक दीवाने थे. लेकिन शो के अचानक ऑफ-एयर किए जाने से इसके फैंस निराश हो गए थे. अब हम इस शो के चाहने वाले फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आये हैं.

दरअसल शाहिर और एरिका का शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ फिर से टीवी पर वापसी कर रहा है. इस बात की जानकारी खुद शाहिर ने दी है. शाहिर ने ट्विटर पर लिखा कि आपके सपोर्ट और बेशुमार प्यार की वजह से एक बार फिर से कुछ रंग प्यार के ऐसे भी वापस आ पाया है और ऐसा मुमकिन बस आप सभी फैन्स वजह से हो पाया है और आपका देव एक फिर वापस आ रहा है.

गौरतलब है कि इस शो में शाहिर और एरिका ने सभी का दिल जीत लिया था लेकिन 25 अगस्त को शो बंद हो गया था.

खबरों की मानें, तो शो के दूसरे सीजन की कास्ट में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा. इस सप्ताह इसका प्रोमो शूट होगा. महीने के आखिरी सप्ताह तक शो के प्रसारण की पूरी उम्मीद है. बता दें कि‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9’के चलते पिछले महीने ही इस पॉपुलर शो का प्रसारण बंद किया गया था. जैसे ही यह गेम शो खत्म होगा,‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’के दूसरे सीजन की वापसी हो जाएगी. नए सीजन में देव और सोनाक्षी की लव स्टोरी पर ज्यादा फोकस किया जाएगा. नई कहानी देव, सोनाक्षी और उनके दो बच्चों के इर्द-गिर्द रहेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi